दिल्ली विधानसभा चुनाव- योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा में कहा, “केजरीवाल के तार पाकिस्तान से जुड़े हैं”

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान अपने चरम पर है, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बीजेपी के लिए प्रचार किया.

दिल्ली विधानसभा चुनाव- योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा में कहा, “केजरीवाल के तार पाकिस्तान से जुड़े हैं”

योगी आदित्यनाथ ने बोला AAP और कांग्रेस पर हमला

खास बातें

  • योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में किया प्रचार
  • “केजरीवाल के तार पाकिस्तान से जुड़े हैं”- योगी आदित्यनाथ
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस और आप पर बोला हमला
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान अपने चरम पर है, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बीजेपी के लिए प्रचार किया. आदित्यनाथ ने करावल नगर की अपनी सभा में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला. बीजेपी नेता ने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा, "आम आदमी पार्टी को पाकिस्तान से समर्थन मिल रही है. केजरीवाल धारा 370 हटाए जाने का विरोध करते हैं और पाकिस्तान उनका समर्थन करता है मतलब दाल में कुछ काला है." योगी आदित्यनाथ ने कहा "नागरिकता कानून के विरोध में ये लोग धरना करवा रहे हैं. केजरीवाल और कांग्रेस सरकारी संपत्ती को नुकसान पहुंचा रहे हैं हमने तो यूपी में जिसने नुकसान किया उनसे वसूली शुरू कर दी है, आम लोगों को सुरक्षा सिर्फ बीजेपी ही दे सकती है."

Delhi Election 2020: रैली में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह- PM मोदी हैं 24 कैरेट गोल्ड, मत कीजिए शक

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पांच साल पहले कहा था कि लोकपाल बनाएंगे लेकिन जिन बातों को लेकर आए वहीं उन्होंने पूरा नहीं किया. आम आदमी पार्टी के मंत्री भ्रष्टाचार में लगे हुए हैं. आम आदमी पार्टी को ब्लैकमेलर बताते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग नक्सलियों के साथ मिले हुए हैं. योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को विकास विरोधी बताया और कहा कि इन्हें स्वच्छ पानी और मेट्रों की जरुरत नहीं है.

Delhi Election 2020: चुनाव आयोग ने प्रचार पर लगाई रोक, तो BJP सांसद प्रवेश वर्मा ने मुंह पर बांधी पट्टी


कांग्रेस पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि इनके पूर्वजों ने देश के टुकड़े-टुकड़े किए और ये नारे लगाते थे महिला सशक्तिकरण का दुनिया जानती है इन्हें, इसी दिल्ली में तंदूर कांड भी हुआ था. महिलाओं के हीत में हमने तीन तलाक को हटाया है. बीजेपी नेता ने धारा 370 का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस 370 के बहाने आतंकवाद को बढ़ावा देती थी. हमारे नेता डॉ श्यामाप्रसाद ने कहा था कि एक देश दो विधान नहीं चलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: वित्त मंत्री ने भाषण देने के अलावा और कुछ नहीं किया: राहुल गांधी