दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: विजय गोयल ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, कहा- AAP-कांग्रेस के बीच मिलीभगत

गोयल ने कहा कि दिल्ली में, कांग्रेस और आप ने सीएए के मुद्दे पर दंगे भड़काए. दोनों दल दिल्ली के लोगों को गुमराह कर रहे हैं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: विजय गोयल ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, कहा- AAP-कांग्रेस के बीच मिलीभगत

विजय गोयल ने AAP और कांग्रेस पर निशाना साधा है.

खास बातें

  • विजय गोयल ने विपक्षा दलों पर निशाना साधा है
  • गोयल ने कहा AAP और कांग्रेस गठबंधन कर सकती हैं
  • कांग्रेस ने आरोप को नकारा
नई दिल्ली:

भाजपा नेता विजय गोयल ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच मिलीभगत है तथा दोनों दल आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन कर सकते हैं. हालांकि, कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में आप के साथ गठबंधन की किसी संभावना को खारिज कर दिया है. गोयल ने कहा कि आप और कांग्रेस, दोनों का भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर एक ही रवैया है तथा ये दोनों पार्टियां नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) का विरोध कर रही हैं.

राज्यसभा सदस्य गोयल ने कहा कि 2013 के विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार के खिलाफ उनके पास 375 पृष्ठ के सबूत हैं, लेकिन सभी जानते हैं कि सत्ता में आने के बाद उन्होंने (केजरीवाल ने) क्या कार्रवाई की. 

'लगे रहो...लगे रहो...केजरीवाल', दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का कैंपेन सॉन्ग लांच

गोयल ने कहा कि दिल्ली में, कांग्रेस और आप ने सीएए के मुद्दे पर दंगे भड़काए. दोनों दल दिल्ली के लोगों को गुमराह कर रहे हैं. वहीं, कांग्रेस की दिल्ली इकाई प्रमुख सुभाष चोपड़ा ने विधानसभा चुनाव के लिए आप के साथ गठबंधन की किसी भी संभावना को खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी अपने दम पर ‘‘स्पष्ट बहुमत'' हासिल करेगी और दिल्ली में अगली सरकार बनाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली विधानसभा चुनाव 8 फरवरी को होंगे और परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)