NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल के साढ़ू के खिलाफ शिकायत करने वाले राहुल शर्मा पर हमला, नहीं चली गोली, देखें CCTV फुटेज

मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा इलाके में उनकी इनोवा कार को रोककर गोली चलाई, लेकिन तमंचे में गोली फंसने की वजह से फायर नहीं हुआ. हमले की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में क़ैद हो गई है.

220 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. ग्रेटर नोएडा इलाके में इनोवा को रोका गया
  2. तमंचे में गोली फंसने की वजह से फायर नहीं
  3. हमलावरों का सुराग नहीं
नई दिल्ली: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के रिश्तेदार के खिलाफ शिकायत देने वाले राहुल शर्मा और उसके चचेरे भाई पर हमले की नाकाम कोशिश हुई है. राहुल ने अरविंद केजरीवाल के साढ़ू सुरेंद्र बंसल के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत की थी. मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा इलाके में उनकी इनोवा कार को रोककर गोली चलाई, लेकिन तमंचे में गोली फंसने की वजह से फायर नहीं हुआ. हमले की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में क़ैद हो गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अब तक हमला करने वालों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- राहुल शर्मा बुधवार को ग्रेटर नोएडा के गौड़ सिटी स्थिति अपने घर से गाजियाबाद जा रहे थे. जब वे गौर सिटी स्कूल के पास पहुंचे तभी दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उन पर बंदूक तान दी, लेकिन उनकी गोली चली नहीं और वह इस हमले में बाल-बाल बच गए.

वहीं अरविंद केजरीवाल पर लगातार हमलावर रहे AAP सरकार के पूर्व मंत्री कपिल शर्मा ने इस मामले में ट्वीट कर कहा कि केजरीवाल के रिश्तेदार बंसल के घोटाले उजागर करने वाले राहुल शर्मा पर गोलीबारी. भगवान दयालु है. वह बच गए. बीजेपी नेता श्याम जाजू ने कहा कि राहुल शर्मा जिसने पीडब्लूयडी को उजागर किया उसको कल गोली से मारने की कोशिश की गई. देखिए लोकतंत्र की कैसे हत्या की जा रही है. दिल्ली सरकार कैसे घोटाले में फंसी हुई है इससे साबित होता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement