NDTV Khabar

गाल पर पड़ा पानी का छींटा तो सैलून मालिक ने 20 साल के युवक की कैंची मारकर हत्या की

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गाल पर पड़ा पानी का छींटा तो सैलून मालिक ने 20 साल के युवक की कैंची मारकर हत्या की

दिल्ली में युवक की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. बाल काटने की कैंची युवक की छाती में मारी
  2. अस्पताल ने युवक को मृत घोषित
  3. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

राजधानी दिल्ली के बदरपुर इलाके में महज पानी के छीटें चेहरे पर आ जाने को लेकर नाई की दुकान चला रहे दुकान मालिक ने एक युवक का मर्डर कर दिया. पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है. साउथ ईस्ट दिल्ली के बदरपुर इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब नाई की दुकान पर आए एक युवक ने अपने बाल संवारने के लिए सिर पर पानी मारा, जिसकी कुछ छींटे वहां पास में खड़े दुकान मालिक के चेहरे पर पड़ गए. बस फिर क्या था दोनों में बहस शुरू हो गई और फिर देखते ही देखते हाथा-पाई शुरू हो गई. हाथापाई में दुकान मालिक ने पास में रखी बाल काटने वाली कैंची युवक की छाती में दे मारी, जिसके चलते 20 वर्षीय पवन बुरी तरह से घायल हो गया. मौके पर खड़ी भीड़ व घायल के परिजनों ने दुकान मालिक के दोनों भाइयों की पिटाई कर डाली और पुलिस को फोन कर दिया.   

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पवन को समीप के ही अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पहुंचकर घायल पवन ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने हत्या के आरोपी दोनों भाइयों को भी भीड़ से छुटवाकर गिरफ्तार कर लिया और इन दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया है. आरोपी का कहना है कि गुस्से में कैची मार दी.




NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement