दिल्ली में छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

दिल्ली में छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

खास बातें

  • 70 फीसदी तक जल चुकी है लड़की हालत गंभीर
  • लड़के ने घर में घुसकर परिवारवालों को भी पीटा
  • पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार किया
नई दिल्ली:

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके में छेड़खानी का विरोध करने पर सनकी आशिक ने लड़की को आग के हवाले कर दिया और मां-भाई की बुरी तरह से पिटाई कर दी. परिवार के तीन लोग अस्पताल में हैं और पीड़ित लड़की की हालत नाजुक है.

छेड़खानी के विरोध की यह सजा है. सिरफिरे आशिक अभिषेक ने इनकार करने पर लड़की को उसी के घर में मिट्टी तेल छिड़कर आग लगा दी, जिससे वह 95 फीसदी जल गई. पहले लड़की को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया. एलएनजेपी अस्पताल के एमएस डॉ जेसी पासी ने बताया कि लड़की 95% जली है और हालत नाजुक है.

यह घटना नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके के मुकुंदपुर की है. शनिवार शाम आरोपी अभिषेक ने पीड़ित लड़की को एसएमएस किया और देर रात अकेले में मिलने को कहा. इसकी शिकायत पीड़िता ने भाई से की फिर लड़की के भाई और आरोपी अभिषेक के बीच कहासुनी हुई. इसके बाद आरोप है कि अभिषेक 8-10 लोगों के साथ लड़की के घर पहुंचा और उसके भाई और मां की बुरी तरीके से पिटाई कर दी. मां और भाई फिलहाल प्राइवेट अस्पताल में एडमिट हैं.

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर तीन लोगों की गिरफ्तारी की है, जबकि घटना के बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. परिवारवालों का कहना है कि लड़की के साथ डेरी चलाने वाला अभिषेक पिछले तीन-चार महीनों से छेड़खानी कर रहा था, जिसे ये लोग अपने स्तर पर सुलझाने की कोशिश करते रहे. वह लड़की पर जबरन घर से भागकर शादी करने का दबाव बना रहा था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com