दिल्ली में IIT के पास एक तेज रफ्तार BMW ने मारी वैगन आर को टक्कर, एक की मौत

दिल्ली में IIT के पास एक तेज रफ्तार BMW ने मारी वैगन आर को टक्कर, एक की मौत

दिल्ली के आईआईटी फ्लाईओवर के पास एक भयानक हादसा हुआ जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई.

खास बातें

  • वैगनआर कार चला रहे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई
  • मृतक वेस्ट बंगाल का रहने वाला था
  • दोनों गाड़ियां कालकाजी से वसंत विहार की ओर जा रही थीं
नई दिल्ली:

रविवार को रात करीब 11 बजे दिल्ली के आईआईटी फ्लाईओवर के पास एक भयानक हादसा हुआ, जिसमें एक तेज रफ्तार बीएमडब्लू कार ने एक वैगनार कार को पीछे से इतनी जोरदार टक्कर मारी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. हादसे में वैगनार कार के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई.

चश्मदीदों के मुताबिक दोनों गाड़ियां कालका जी की तरफ से आ रही थीं. आईआईटी फ्लाईओवर पार करने के बाद वैगनार कार का ड्राइवर कार धीमी कर उसे साइड में खड़ी कर रहा था. इसी बीच चंडीगढ़ के नंबर की तेज रफ्तार बीएमडब्लू कार ने वैगनार कार को जोरदार टक्कर मारी.

टक्कर इतनी तेज थी कि बीएमडब्लू कार के अगले हिस्से और वैगनार कार के पिछले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. बीएमडब्लू कार के एयर बैलून खुलने से उसके ड्राइवर को खरोंच भी नहीं आई लेकिन वैगनार कार के 28 वर्षीय ड्राइवर नज़रुल इस्लाम की मौके पर ही मौत हो गई.

 
car accident

चश्मदीदों के मुताबिक बीएमडब्लू कार एक नाबालिग लड़का चला रहा था जो हादसे के बाद नीचे उतरा लेकिन जब उसने देखा कि वैगनार कार के ड्राइवर की सांस थाम गई है तो वह मौके से फरार हो गया.

नज़रुल इस्लाम अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ गुरुग्राम में रहता था. वह मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला था. नज़रुल की पत्नी  इंसाफ की मांग कर रही है. उसका कहना है कि उसके दो छोटे बच्चे हैं और कमाने वाला उसका पति ही था. ऐसे में उसका परिवार अब कैसे चलेगा.
 
delhi accident iit flyover

पुलिस ने मुताबिक उसने नज़रुल के परिवार की शिकायत पर आईपीसी धारा 279/304-ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी ड्राइवर शोएब कोहली को गिरफ्तार कर लिया गया है. कोहली एक बड़ा कारोबारी है जो कई कम्पनियों का मालिक है. पुलिस यह भी पता लगा रही है कि क्या कोहली ने हादसे के वक्त शराब पी रखी थी?

इस हादसे से गुस्साए टैक्सी ड्राइवरों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कर्रवाई को लेकर हंगामा किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com