दिल्ली: हौज़काज़ी इलाके में गिरी दो मंजिला निर्माणाधीन बिल्डिंग, हादसे में कोई घायल नहीं

दिल्ली में हौज़काज़ी इलाके के सीताराम बाज़ार में एक 2 मंज़िला निर्माणधीन इमारत गिर गई है. यह हादसा सुबह 6.30 बजे के आसपास हुआ है. हालांकि, अभी तक हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

दिल्ली: हौज़काज़ी इलाके में गिरी दो मंजिला निर्माणाधीन बिल्डिंग, हादसे में कोई घायल नहीं

होज़काज़ी इलाके में दो मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरी.

खास बातें

  • दिल्ली के हौज़काज़ी इलाके की घटना
  • दो मंजिला निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी
  • मुंबई के भिवंडी में भी हुआ है ऐसा ही हादसा
नई दिल्ली:

सोमवार की सुबह मुंबई के भिवंडी से ऐसी ही खबर आने के बाद अब दिल्ली में भी एक बिल्डिंग के ढहने की खबर आई है. दिल्ली में हौज़काज़ी इलाके के सीताराम बाज़ार में एक 2 मंज़िला निर्माणधीन इमारत गिर गई है. यह हादसा सुबह 6.30 बजे के आसपास हुआ है. हालांकि, अभी तक हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. पुलिस और बचाव टीम मौके पर मौजूद है.

बता दें कि सोमवार की ही सुबह करीब साढ़े तीन बजे मुंबई से सटे भिवंडी के धामनकर नाका के पास पटेल कंपाउंड इलाके एक तीन मंजिला रिहायशी इमारत ढह गई. हादसा इतना गंभीर है कि इसमें अबतक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. मौके पर बचाव कार्य करने में लगी एनडीआरएफ, दमकल और पुलिस की टीमें मौजूद हैं. जानकारी है कि अब तक मलबे से अबतक करीब 20 लोगों को निकाला जा चुका है, हालांकि, अभी भी इसमें 20-25 लोगों के फंसे होने की आशंका है.

माना जा रहा है कि यह बिल्डिंग 40 साल पुरानी थी और इसमें लगभग 20 परिवार रहते थे. 

इसके पहले महाराष्ट्र के ही रायगढ़ में एक सात साल पुरानी पांच मंजिला इमारत गिर गई थी. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई थी. मलबे से कम से कम 60 लोगों को निकाला गया था. 

Video: भिवंडी में चार मंजिला इमारत गिरने से 8 लोगों की मौत


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com