टॉक टू AK मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर बयान दर्ज करने पहुंची सीबीआई

प्राप्त जानकारी के मुताबिक- सीबीआई 'टॉक टू AK'प्रोग्राम के सिलसिले में लगे आरोपों की प्राथमिक जांच के सिलसिले में मनीष सिसोदिया का बयान लेने पहुंची.

टॉक टू AK मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर बयान दर्ज करने पहुंची सीबीआई

मनीष सिसोदिया का बयान लेने पहुंची सीबीआई

खास बातें

  • मनीष सिसोदिया के घर बयान दर्ज करने पहुंची सीबीआई
  • टॉक 2 AK से जुड़ा है मामला
  • नियमों को ताक पर रखकर एक कंपनी को टेंडर देने का आरोप
नई दिल्ली:

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई पहुंची है. सीबीआई मनीष सिसोदिया के कहने पर बयान दर्ज करने पहुंची है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक- सीबीआई 'टॉक टू AK'प्रोग्राम के सिलसिले में लगे आरोपों की प्राथमिक जांच के सिलसिले में मनीष सिसोदिया का बयान लेने पहुंची. टॉक टू Ak जुलाई 2016 में आयोजित किया गया था. यह कार्यक्रम पीएम मोदी के मन की बात की तर्ज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जन की बात था. इसमें दिल्ली के आम लोगों के सवालों का जवाब दिया था. आरोप यह है कि नियमों को ताक पर रखकर एक कंपनी को प्रचार का ठेका दिया गया. दिल्ली सरकार के प्रचार विभाग के प्रमुख भी मनीष सिसोदिया ही हैं. फाइनेंस मिनिस्टर भी यही हैं, सो इस कार्यक्रम को करवाने की जिम्मेदारी भी उन्हीं पर थी. इस कार्यक्रम में करीब डेढ़ करोड़ रुपये का खर्च आया था.

उल्लेखनीय है कि जनवरी 2017 में सीबीआई ने इस मामले में प्राथमिक जांच शुरू की थी, जिसके बाद दिल्ली सरकार के प्रचार विभाग सूचना एवं प्रचार निदेशालय के दफ्तर पर सीबीआई ने छापा भी मारा था, जिसके बाद मनीष सिसोदिया ने पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती दी थी कि आप मेरे घर पर छापा मारें.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com