दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अस्वस्थ होने पर कुमार विश्वास ने कहा- 'Get Well Soon'

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने हल्‍के बुखार के बाद और गले में खराश के बाद क्‍वारंटाइन होने का फैसला किया है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अस्वस्थ होने पर कुमार विश्वास ने कहा- 'Get Well Soon'

कुमार विश्वास ने की केजरीवाल के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना

नई दिल्ली:

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने हल्‍के बुखार के बाद और गले में खराश के बाद क्‍वारंटाइन होने का फैसला किया है. मंगलवार को केजरीवाल अपना कोरोना टेस्‍ट (Coronavirus Test) कराएंगे. दिल्‍ली के सीएम ने अपनी सभी मीटिंग रद्द कर दी हैं. 51 वर्षीय केजरीवाल, रविवार दोपहर से अस्वस्थ हैं. इसके बाद से उन्‍होंने किसी से मुलाकात नहीं की है. उन्‍होंने दिल्ली स्थित अपने सरकारी आवास में खुद को 'आइसोलेट' कर लिया है. केजरीवाल के बीमार होने की खबर के बाद लोग उनके लिए दुआ कर रहे हैं.

इधर केजरीवाल के पूर्व सहयोगी कवि कुमार विश्वास ने भी केजरीवाल के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है. कुमार विश्वास लगातार दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमलावर रहते हैं लेकिन उनके बीमार होने की खबर मीडिया में आने के बाद उन्होंने ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की, कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा,"गेट वेल सून केजरीवाल". केजरीवाल आप जल्द ठीक हो जाओ.

गौरतलब है कि रविवार को, मुख्यमंत्री ने दोपहर में दिल्ली के निवासियों के लिए एक संक्षिप्त डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया था. इस दौरान वे मॉस्‍क पहने हुए नजर आए थे और उन्‍होंने दिल्‍ली के निवासियों के लिए अस्‍पताल में बेड रिजर्व करने की नई नीति की घोषणा की थी. कोरोना वायरस रोगियों या संदिग्‍धों को अस्पताल के बेड उपलब्‍ध न हो पाने की शिकायतों के बीच केजरीवाल ने घोषणा की थी कि दिल्ली सरकार द्वारा संचालित अस्पताल और कुछ निजी अस्पताल केवल राजधानी के निवासियों के लिए आरक्षित होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली की सीमाओे को फिर से खोला जाएगा जिन्हें पहली बार यह सोचकर सील कर दिया गया था कि हमारे अस्पताल दूसरे राज्यों के लोगों से भर जाएंगे. गौरतलब है कि दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस (Coronavirus Pandemic) के रोजाना एक हजार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं देश की राजधानी में कोरोना के केसों की संख्‍या 27 हजार से पार पहुंच चुकी है.

VIDEO: दिल्ली में केंद्र के अस्पतालों में होगा सबका इलाज : अरविंद केजरीवाल