ममता के मंच से अरविंद केजरीवाल की हुंकार: मोदी-शाह ने 5 साल में वो कर दिया जो पाकिस्तान अब तक न कर सका

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए

खास बातें

  • ममता की रैली में गरजे अरविंद केजरीवाल
  • कहा- मोदी और शाह की जोड़ी को रोकना होगा
  • मोदी और शाह ने वो कर दिया जो पाक नहीं कर पाया-केजरीवाल
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए. दिल्ली सीएम ने पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ आवाज बुलंद की.  केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी ने वादा खिलाफी किया है. मोदी जी की नोटबंदी की वजह से सवा सौ करोड़ नौकरियां खत्म हो गई. आज देश के किसान दर दर की ठोकरे खा रहे हैं. आज देश के किसानों में बीजेपी के खिलाफ गुस्सा है. किसान आत्महत्या कर रहे हैं. किसान की फसल बर्बाद होते हैं तो ये कहते हैं कि बीमा कंपनियों से पैसा ले लो. किसान जब बीमा कंपनियों का पास जाता है तो एक पैसे का मुआवजा नहीं मिलता. मोदी जी के दोस्त हैं बीमा कंपनियों के मालिक. आम आदमी पार्टी के संयोजक ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री ट्विटर पर उन लोगों को फॉलो करते हैं जो इस देश की महिलाओं को गालियां देते हैं. जगह-जगह दलितों को मॉब लिंचिंग में मारा जा रहा है. उन्होंने कहा कि आज मुसलमानों पर अत्याचार किया जा रहा है. पिछले 70 साल से देश को कमजोर करने के लिए कई ताकतों ने की. 70 साल में पाकिस्तान ने जो नहीं कर पाया, वह 5 साल में मोदी और अमित शाह ने कर दिखाया. 

ममता के मंच से मोदी सरकार पर बरसे जयंत और जिग्नेश, हार्दिक बोले- सुभाषचंद्र बोस 'गोरों' से, हम लड़ रहे हैं 'चोरों' से

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोदी और शाह ने पांच साल में इस देश में जहर फैला दिया. जो पाकिस्तान 70 साल में नहीं कर पाया. उन्होंने कहा कि यह जोड़ी देश को बर्बाद कर देगी. मैं जितना सोचता हूं उतना ही कांपने लगता हूं. अगर यह जोड़ी 2019 में दोबारा आ गई तो देश को बर्बाद कर देंगे. यह देश के टुकड़े -टुकड़े कर देंगे. केजरीवाल ने अपील की कि हमें मोदी और अमित शाह की जोड़ी को दिल्ली की सत्ता से उखाड़ कर फेंकना है. 

ममता के मंच से गरजे अखिलेश: मोदी सरकार CBI और ED से गठबंधन कर रही है |

अमित शाह के एक बयान का हवाला देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले अमित शाह ने एक रैली में बोला था कि अगर 2019 में भाजपा की सरकार दोबारा बन गई तो हम 50 साल तक रहेंगे. ये दोनों देश का संविधान बदल देंगे. जो हिटलर ने किया था, वही मोदी और शाह की मंशा है. वह इस देश से लोकशाही और जनतंत्र खत्म करना चाहते हैं. कुछ भी करो, मगर इस जोड़ी को दोबारा सत्ता में मत आने दो. उन्होंने आगे कहा कि मोदी नहीं तो कौन होगा. मैं उनसे कहता हूं कि 2019 का चुनाव प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव नहीं, मोदी और शाह को भगाने का चुनाव है. इस देश में जो सच्चा भक्त है, जो भारत के लिए सोचता है, वह एक देश बात ठान लो, कुछ भी करो, जो भी करना पड़े, मोदी-शाह को भगाओ. दोस्तों याद रखो. मोदी और शाह जाने वाले हैं, अच्छे दिन आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: गठबंधन की खबरों के बीच अरविंद केजरीवाल ने की कांग्रेस को वोट न देने की अपील