NDTV Khabar

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कमल हासन को बताया 'रियल हीरो', कहा- मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह कमल हासन के बड़े फैन हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कमल हासन को बताया 'रियल हीरो', कहा- मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

मदुरै:

फिल्मों के दिग्गज अभिनेता कमल हासन ने सुपरस्टार की तरह ही अपना राजनीतिक सफर की शुरुआत की. सियासी पारी की शुरुआत करते हुए कमल हासन ने अपनी पार्टी के नाम का ऐलान किया. मदुरै में स्पेशल गेस्ट दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में उन्होंने अपनी पार्टी मक्कल नीधि मय्यम का ऐलान किया. इस मौके पर 2015 में दिल्ली की सत्ता की कुर्सी हासिल करने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह कमल हासन के बड़े फैन हैं. 

अपने आप को कमल हासन का बड़ा फैन बताते हुए केजरीवाल ने मंच से कहा कि कमल हासन रियल लाइफ के हीरो हैं, जिन्होंने तमिलनाडु की जनता को एक राजनैतिक विकल्प दिया है. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु की जनता दो पार्टियों के बीच फंसी हुई थी. मगर अब ऐसा नहीं होगा. उन्होंने कहा कि मैं कमल हासन और उनकी टीम को इस महान राजनैतिक विकल्प के लिए बधाई देता हूं. मैं तमिलनाडु की जनता को भी बधाई देता हूं. 

यह भी पढ़ें- कमल हासन ने किया राजनीतिक पारी का आगाज, सीएम केजरीवाल की मौजूदगी में रखा पार्टी का यह नाम


उन्होंने कहा कि कमल हासन न सिर्फ ईमानदार हैं, बल्कि बहुत बड़े विजन वाले भी हैं. मैं उनकी हिम्मत की प्रशंसा करता हूं. उनमें अन्याय और सांप्रदायिक ताकतों के खिलाप बोलने का साहस है. इससे पहले मैं कमल का एक फिल्मी व्यक्ति के रूप में प्रशंसक था, मगर आज से मैं एक रियल हीरो के रूप में उभरे कमल हासन का फैन हूं. 

टिप्पणियां

अरविंद केजरीवाल ने मंच से कहा कि तमिलनाडु की जनता डीएमके और एआईएडीएमके को बाहर फेंकने के लिए तैयार है और कमल हासन को अपना नेता मानने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि अगर आप भ्रष्टाचार चाहते हैं तो आप डीएमके और एआईएडीएमके को वोट दें, मगर आप स्कूल, बिजली, पानी, सही सरकार और ईमानदार सरकार चाहत हैं तो आप कमल हासन को वोट दें.

VIDEO: क्या पक रही है खिचड़ी : चेन्नई में मिले केजरीवाल और कमल हासन



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement