NDTV Khabar

दिल्ली : सीएम केजरीवाल ने डीएसएसएसबी परीक्षा रद्द कराने के लिए मांगी एलजी की मंजूरी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) परीक्षा को रद्द करने के दिल्ली सरकार के फैसले पर शनिवार को उपराज्यपाल की अनुमति मांगी.

328 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : सीएम केजरीवाल ने डीएसएसएसबी परीक्षा रद्द कराने के लिए मांगी एलजी की मंजूरी

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) परीक्षा को रद्द करने के दिल्ली सरकार के फैसले पर शनिवार को उपराज्यपाल की अनुमति मांगी. इसका परीक्षापत्र कथित तौर पर लीक हो गया था. बता दें कि नगरपालिका के स्कूलों में शिक्षकों को भर्ती के लिए डीएसएसएसबी की परीक्षा 29 अक्तूबर को हुई थी.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'डीएसएसएसबी परीक्षा पत्र पिछले महीने लीक हो गए थे. मैंने और डीसीएम ने परीक्षा को रद्द करने के आदेश दिए. एलजी के पास फाइल भेज दी गई है. मैंने माननीय उपराज्यपाल से हमारे फैसले को मंजूर करने की कल अपील की.' 

यह भी पढ़ें - दिल्ली सरकार बनाम उपराज्यपाल मामला: केंद्र ने SC से कहा- एलजी फाइलों पर नहीं बैठे हैं

उन्होंने लिखा, 'कम से कम 70 हजार युवा प्रभावित. हमें भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए नया तंत्र स्थापित करने के जरूरत है. बता दें कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पिछले माह परीक्षा को रद्द कराने की मांग की थी साथ ही कहा था कि इसमें शामिल अधिकारियों को निलंबित किया जाए ताकि वे साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ नहीं कर सकें.

VIDEO: गुजरात में पीएम मोदी ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला (इनपुट भाषा से)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement