Coronavirus: दिल्ली के कापसहेड़ा की एक बिल्डिंग में 17 और संक्रमित, कल 41 पॉजिटिव मिले थे

अभी भी सारे सैंपलों की रिपोर्ट नहीं आई, कुल मिलाकर अभी तक इस एक बिल्डिंग से 59 लोग संक्रमित पाए गए हैं

Coronavirus: दिल्ली के कापसहेड़ा की एक बिल्डिंग में 17 और संक्रमित, कल 41 पॉजिटिव मिले थे

Coronavirus: दिल्ली के कापसहेड़ा में एक ही बिल्डिंग में 59 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

नई दिल्ली:

Delhi Coronavirus News: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के कापसहेड़ा की उस बिल्डिंग में जिसमें कल 41 कोरोना संक्रमित पाए गए थे, आज 17 और लोग कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए. वहां से 20 और 21 अप्रैल को जिन लोगों के सैंपल लिए गए थे उन्हीं में से पहले शनिवार को 41 लोग संक्रमित पाए गए थे. अब 17 और लोग संक्रमित पाए गए हैं और अभी भी सारे सैंपलों की रिपोर्ट नहीं आई है. कुल मिलाकर अभी तक इस एक बिल्डिंग से 59 लोग संक्रमित पाए गए हैं.

इस बिल्डिंग से सैंपल लिए हुए 13-14 दिन का वक्त हो गया है इसलिए प्रशासन ने आज 100 लोगों के फिर से सैंपल लिए हैं.

दिल्ली के कापसहेड़ा में एक मकान में 18 अप्रैल को एक कोरोना का मामला सामने आया था. घनी आबादी का इलाका देखते हुए प्रशासन ने 19 अप्रैल को इलाके को सील करने के आदेश दिए थे. इसके बाद यहां के 95 लोगों के सैंपल 20 अप्रैल को और 80 लोगों के सैंपल 21 अप्रैल को लिए गए और NIB, नोएडा भेजे गए. कुल मिलाकर 175 लोगों के सैंपल में से 67 लोगों के सैंपल की रिपोर्ट शनिवार को आई थी. इनमें से 41 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे. कुछ जांच रिपोर्टें रविवार को आईं जिसमें 17 और संक्रमित पाए गए. इस बिल्डिंग में अब तक 59 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने के पता चला है.

दिल्ली हरियाणा बॉर्डर पर कापसहेड़ा में एक ही मकान में 59 लोगों के कोरोना संक्रमित होने के मामले में दक्षिण पश्चिम दिल्ली प्रशासन ने कहा है कि 'यह सैंपल 13 दिन पहले लिए गए थे.' प्रशासन ने कहा है कि 'नतीजे आने में देरी होने के दो कारण हैं, पहला- दिल्ली नोएडा बॉर्डर बंद होने के चलते समस्या हुई, दूसरा NIB, नोएडा में मामले ज़्यादा हैं जिससे मामले लंबित हैं. कहा गया है कि 'नतीजे भी 13 दिन पुराने माने जाने चाहिए इसलिए अब प्रशासन सभी पॉजिटिव आए लोगों का दोबारा टेस्ट करा रहा है. फिलहाल इन सबमें कोई लक्षण नहीं हैं.'

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com