दिल्ली की रोहिणी जेल में 16 कैदियों और एक कर्मचारी के कोरोनो संक्रमित मिलने से हड़कंप

Delhi Coronavirus: जेल के 19 कैदियों की कोरोनो की जांच कराई गई थी, जेल को सेनेटाइज किया जा रहा, बाकी कैदियों को अलग किया गया

दिल्ली की रोहिणी जेल में 16 कैदियों और एक कर्मचारी के कोरोनो संक्रमित मिलने से हड़कंप

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

Delhi Coronavirus: दिल्ली की रोहिणी जेल में 16 कैदी और एक जेल के स्टाफ का एक सदस्य कोरोनो पॉजिटिव पाया गया है. जेल के 19 कैदियों की कोरोनो की जांच कराई गई थी. इन सभी को क्वारंटाइन किया गया है. जेल को सेनेटाइज किया जा रहा है. जेल में मौजूद बाकी कैदियों को अलग किया गया है.

कोरोना का संक्रमण अब दिल्ली की जेलों तक पहुंच गया है. अब पहला मौका है जब दिल्ली की किसी जेल में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले मिले हैं. तिहाड़ जेल के अधीन आने वाली रोहिणी जेल में 16 कैदी और जेल का एक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. 

जेलों में कोरोनो संक्रमण से कैदियों को बचाने के लिए तमाम उपाय किए जा रहे हैं. करीब 3500 कैदियों को पेरोल और फ़रोल पर छोड़ा भी गया है. लेकिन रोहिणी जेल में एक साथ इतने कोरोना संक्रमण के मामलों ने जेल प्रशासन की परेशानी बढ़ा दी है.

दिल्ली पुलिस में कोरोना का संकमण लगातार बढ़ता जा रहा है. अब तक दिल्ली पुलिस के 180 जवान कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. इनमें से 70 इलाज के बाद ठीक हो गए हैं. दिल्ली पुलिस की एक महिला एसीपी भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. वे साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट की क्राइम अगेंस्ट वूमेन सेल में पोस्टेड हैं और फिलहाल साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट में बने कोविड सेल की इंचार्ज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com