सभी पार्टियों को आपसी मतभेद दूर कर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एकजुट होना चाहिए: अमित शाह

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि सभी दलों को राजनीतिक मतभेद भूलकर दिल्ली के लोगों के लिए मिलकर काम करना चाहिए और कोरोना (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई में एकजुट होना चाहिए.

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को  सर्वदलीय बैठक (All Party Meeting) बुलाई थी. बैठक के बाद अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि सभी दलों को राजनीतिक मतभेद भूलकर दिल्ली के लोगों के लिए मिलकर काम करना चाहिए और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एकजुट होना चाहिए.

गृह मंत्री अमित शाह ने सभी राजनीतिक दलों से अपील की कि वे अपने कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने को कहें कि दिल्ली सरकार के कोविड-19 के दिशा-निर्देश जमीनी स्तर पर लागू हों. उन्होंने कहा कि नए तरीकों को अपनाते हुए हमें दिल्ली में कोविड-19 की जांच बढ़ानी होगी. साथ ही सभी दलों के मिलकर काम करने से लोगों का विश्वास बढ़ेगा और दिल्ली में कोविड-19 (COVID-19) की स्थिति जल्द बेहतर होगी.

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना वायरस संक्रमण के हालात पर चर्चा के लिए सोमवार को दिल्ली के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ बैठक की. यह बैठक राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण के मामले बढ़ने के मद्देनजर की गई है. गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि शाह ने कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में चार मुख्य राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को जानकारी दी और इस मामले में उनके सुझाव मांगे. भाजपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और बसपा के नेताओं ने बैठक में हिस्सा लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मालूम हो कि दिल्ली में 41,000 से अधिक लोग संक्रमित हैं और 1,300 से अधिक लोगों की संक्रमण से मौत हो चुकी है. संक्रमण के मामले में महाराष्ट्र और तमिलनाडु के बाद दिल्ली तीसरे नंबर पर है. 

VIDEO: दिल्ली में कोरोना को हराने के लिए अब बढ़ाई जाएगी टेस्टिंग