दिल्ली का एक और पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव मिला, बंगाली मार्केट सील किया गया

Coronavirus: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर तैनात एक हेड कॉन्स्टबेल कोरोना पॉजिटिव मिला, पुलिस कर्मी के परिवार को लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया

दिल्ली का एक और पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव मिला, बंगाली मार्केट सील किया गया

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस का एक और पुलिसकर्मी कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव पाया गया है. इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (आईजीआई) एयरपोर्ट पर तैनात एक हेड कॉन्स्टबेल कोरोना पॉजिटिव मिला है. दिल्ली के रोहिणी इलाके में रहने वाले इस पुलिसकर्मी के परिवार को लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है. पुलिस कर्मी को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इससे पहले हौजखास सर्कल में तैनात एक पुलिस का एक एएसआई कोरोना पॉजिटिव मिला था. ये दूसरा केस है जिसमें दिल्ली पुलिस का कर्मी कोरोना पॉजिटिव मिला है.

उधर दिल्ली के बंगाली मार्केट इलाके को सील कर दिया गया है. यहां कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव का मामला मिलने के बाद दिल्ली सरकार ने यह फैसला लिया. लुटियन दिल्ली का यह पहला इलाका है जिसे सील किया गया है. बंगाली मार्केट बंद करा दिया गया है. कल से यह सीमित समय के लिए ही खुलेगा. 

बंगाली मार्केट में दुकानों के आसपास स्थित घरों हैं तीन लोग कोरोनो पॉजिटिव मिले हैं. एनडीएमसी और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पूरे बंगाली मार्केट इलाके की स्क्रीनिंग की है. कुल 325 घरों में 2000 लोगों की स्क्रीनिंग की गई है. कुल 3 लोग कोरोनो पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें गोल डाकखाने के पास एक बड़ी मिठाई की दुकान का मालिक भी शामिल है जो कि यहीं रहता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डीएम ने बंगाली पेस्ट्री शॉप के मालिक के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है. पेस्ट्री शॉप में काम करने वाले 35 कर्मचारी पेस्ट्री शॉप की छत पर मिले थे. लॉकडाउन के बाद सभी यहीं रह रहे थे. उन्हें गंदगी के बीच रखा गया और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया. बंगाली मार्केट के पूरे इलाके को सील कर दिया गया है.