खुलासा: दिल्ली पुलिस की सब इंस्पेक्टर प्रीति को गोली मारने वाला निकला SI, हत्या करने के बाद कर लिया सुसाइड

दिल्ली के रोहिणी पूर्व मेट्रो स्टेशन के निकट शुक्रवार की रात में दिल्ली पुलिस की जिस 26 वर्षीय महिला सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की गोली मारकर हत्या हुई, उसे मारने वाला 2018 बैच का सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी है.

खुलासा: दिल्ली पुलिस की सब इंस्पेक्टर प्रीति को गोली मारने वाला निकला SI, हत्या करने के बाद कर लिया सुसाइड

सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी और सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी पूर्व मेट्रो स्टेशन के निकट शुक्रवार की रात में दिल्ली पुलिस की जिस 26 वर्षीय महिला सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की गोली मारकर हत्या हुई, उसे मारने वाला 2018 बैच का सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी है. प्रीति से दीपांशु राठी शादी करना चाहता था लेकिन वो मना कर रही थी. प्रीति की हत्या के बाद दीपांशु राठी ने सोनीपत में भी सुसाइड कर लिया है. उसकी गाड़ी और शव देर रात सोनीपत में बरामद हुआ है. दीपांशु सोनीपत का रहने वाला था. बता दें कि दिल्ली में चुनाव से ठीक पहले महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या की यह वारदात हुई. महिला पुलिसकर्मी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाने में तैनात थी. वह ड्यूटी के बाद जब रोहिणी में अपने घर लौट रही थी. रोहिणी पूर्व मेट्रो स्टेशन के पास उसकी हत्या कर दी गई.

शिशु की मौत: बच्चों को प्रदर्शन में जाने से रोकने के मामले पर 10 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को रात में करीब 9:30 बजे 26 साल की प्रीति अहलावत ड्यूटी के बाद मेट्रो से रोहिणी पूर्व मेट्रो स्टेशन पर उतरीं और पैदल घर की तरफ जा रही थीं. करीब 50 मीटर चलने के बाद वह शख्स आया और उसने तीन राउंड फायरिंग की. एक गोली प्रीति के सिर में लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला पुलिसकर्मी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जब्त किए हैं. पुलिस का कहना है कि सभी एंगल से इस वारदात की जांच की जा रही है.

NCB की कार्रवाई में तीन अफगानी नागरिक गिरफ्तार, पेट में छिपाकर ले जा रहे थे लाखों की हेरोइन

रोहिणी जिले के एडिशनल कमिश्नर एसडी मिश्रा के मुताबिक प्रीति मूलरूप से सोनीपत की रहने वाली थीं और रोहिणी में किराए का मकान लेकर रहतीं थीं. वे 2018 बैच की सब इंस्पेक्टर थीं. उनकी हत्या तब हुई जब दिल्ली में चुनाव के चलते सुरक्षा बेहद कड़ी है. पुलिस ने कहा कि घटना को लेकर रात लगभग साढ़े नौ बजे कॉल आई. उनके सिर में गोली लगी थी. घटनास्थल पर तीन खाली कारतूस मिले हैं. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

हेल्‍पलाइन नंबर:

AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)

स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)

वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)

Newsbeep

iCall: 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)