Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनीष सिसोदिया ने BJP सांसद प्रवेश वर्मा को भेजा लीगल नोटिस, OSD की गिरफ्तारी पर टिप्पणी का है मामला

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा को भेजा लीगल नोटिस

मनीष सिसोदिया ने BJP सांसद प्रवेश वर्मा को भेजा लीगल नोटिस, OSD की गिरफ्तारी पर टिप्पणी का है मामला

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा (Parvesh Verma)- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) की गिरफ्तारी पर बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा द्वारा टिप्पणी के एक मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने लीगल नोटिस भेजा है. प्रवेश वर्मा ने मनीष सिसोदिया के OSD गोपाल कृष्ण माधव की गिरफ्तारी के बाद कहा था कि पैसा मनीष सिसोदिया तक भी पहुंच रहा था. यह लोग बिरयानी खिला रहे थे और उसी पैसे से चुनाव लड़ रहे हैं. बताते चले कि CBI ने मनीष सिसोदिया के OSD गोपाल कृष्ण माधव को दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है.

इस पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा था कि जब दिल्ली के उप मुख्यमंत्री के कार्यालय में तैनात एक सीनियर अधिकारी पैसे ले रहा था तो साफ है यह पैसा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री की जेब में जाता था. इसी रिश्वत के पैसे से आम आदमी पार्टी के लोग दिल्ली में चुनाव लड़ रहे हैं और शाहीन बाग के लोगों को बिरयानी खिलाई जा रही है. इस मामले की आगे और जांच होगी.

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक अधिकारियों ने कहा कि गोपाल कृष्ण माधव नामक अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से दो लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया. अधिकारियों ने कहा कि माधव को पूछताछ के लिए तत्काल सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया. सूत्रों ने कहा कि इस मामले में सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है. मामले की जांच जारी है. वह 2015 से सिसोदिया के कार्यालय में तैनात हैं. यह गिरफ्तारी दिल्ली विधानसभा चुनाव से दो दिन पहले की गई है. 

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर कहा, 'मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक GST इन्स्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ़्तार किया है. यह अधिकारी मेरे ऑफ़िस में बतौर OSD भी तैनात था. सीबीआई को उसे तुरंत सख़्त से सख़्त सजा दिलानी चाहिए. ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने ख़ुद पिछले 5 साल में पकड़वाए है'.