दिल्ली: वोटिंग से ठीक पहले डिप्टी सीएम के OSD रिश्वत लेते अरेस्ट, मनीष सिसोदिया बोले-सख्त से सख्त सजा दें

दिल्ली विधानसभा चुनाव में 8 फरवरी को होने वाली वोटिंग से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) की छवि को बड़ा झटका लगा है.

खास बातें

  • OSD गोपाल कृष्ण माधव गिरफ्तार
  • सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया
  • सिसोदिया ने कहा- सख्त सजा मिलनी चाहिए
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव में 8 फरवरी को होने वाली वोटिंग से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) की छवि को बड़ा झटका लगा है. CBI ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया के OSD गोपाल कृष्ण माधव को दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. यह मामला टैक्स में राहत देने से जुड़ा है. गौरतलब है कि यह भ्रष्टाचार के मुद्दे पर हुए अन्ना आंदोलन से निकली आम आदमी पार्टी के लिए बड़ा झटका है. वहीं पार्टी ने दिल्ली चुनाव में भी ईमानदारी को मुख्य मुद्दा बनाया है. NDTV को दिए इंटरव्यू में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देशभक्ति के सवाल पर ज़ोर देते हुए कहा था कि उन्होंने कई बार अनशन किया है और उनकी पार्टी अन्ना आंदोलन से निकली है.

CAA को लेकर हो रहे प्रदर्शनों के बीच दिल्ली में 'अस्थायी जेल' बनाने की तैयारी? जाने पूरा मामला...

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक अधिकारियों ने कहा कि गोपाल कृष्ण माधव नामक अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से दो लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया. अधिकारियों ने कहा कि माधव को पूछताछ के लिए तत्काल सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया. सूत्रों ने कहा कि इस मामले में सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है. मामले की जांच जारी है. वह 2015 से सिसोदिया के कार्यालय में तैनात हैं. यह गिरफ्तारी दिल्ली विधानसभा चुनाव से दो दिन पहले की गई है. (इनपुट भाषा से भी)

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर कहा, 'मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक GST इन्स्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ़्तार किया है. यह अधिकारी मेरे ऑफ़िस में बतौर OSD भी तैनात था. सीबीआई को उसे तुरंत सख़्त से सख़्त सजा दिलानी चाहिए. ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने ख़ुद पिछले 5 साल में पकड़वाए है'.

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मनीष सिसोदिया ने की पदयात्रा, जताया जीत का भरोसा​

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com