Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली: जिला अदालत के वकील बुधवार को भी करेंगे काम का बहिष्कार

दिल्ली में ऑल बार एसोसिएशनों की समन्वय समिति ने मंगलवार को कहा कि हड़ताल खत्म करने की बार काउंसिल ऑफ इंडिया की अपील के बाद भी वकील बुधवार को काम का बहिष्कार जारी रखेंगे.

दिल्ली: जिला अदालत के वकील बुधवार को भी करेंगे काम का बहिष्कार

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • वकील बुधवार को भी करेंगे काम का बहिष्कार
  • वकीलों से आंदोलन को शांतिपूर्वक बनाए रखने की अपील
  • जब तक दोषी गिरफ्तार नहीं, तब तक हड़ताल रहेगी जारी
नई दिल्ली:

दिल्ली में ऑल बार एसोसिएशनों की समन्वय समिति ने मंगलवार को कहा कि हड़ताल खत्म करने की बार काउंसिल ऑफ इंडिया की अपील के बाद भी वकील बुधवार को काम का बहिष्कार जारी रखेंगे. सभी जिला अदालतों के बार एसोसिएशन के समन्वय समिति के सचिव धीर सिंह कसाना ने कहा कि दिल्ली की सभी जिला अदालतों में वकील कल भी काम से दूर रहेंगे. उन्होंने कहा कि आंदोलन की सफलता सुनिश्चित करने के लिए सभी से अनुरोध है कि आंदोलन को शांतिपूर्वक बनाए रखें. 

पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे दिल्ली पुलिस के जवानों ने खत्म किया अपना धरना, पढ़ें 10 बड़ी बातें...

समन्वय समिति के अध्यक्ष महावीर शर्मा ने वकीलों के कथित हमले के खिलाफ मंगलवार को हजारों पुलिसकर्मियों द्वारा विरोध प्रदर्शन किए जाने की निंदा की और कहा कि जब तक ‘‘दोषी अधिकारियों'' को गिरफ्तार नहीं किया जाता, तब तक हड़ताल जारी रहेगी.

तीस हजारी मामला: AAP ने कहा- भाजपा की सशस्त्र इकाई की तरह काम कर रही दिल्ली पुलिस

उन्होंने कहा, ‘‘जब तक न्याय नहीं मिलता, तब तक हड़ताल जारी रहेगी. वादियों को आसानी से अदालत में जाने दिया जाएगा, लेकिन वकील सुनवाई में पेश नहीं होंगे. पुलिसकर्मी कल अदालत परिसर में मौजूद रहें; हमें इससे कोई समस्या नहीं है. हम सोमवार की घटना की निष्पक्ष जांच चाहते हैं.''



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)