दिल्‍ली में ई रिक्‍शा चालक रवींद्र की हत्‍या के मामले में 2 गिरफ्तार, इनमें से एक नाबालिग

पुलिस के मुताबिक इन दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया है. इनमें से एक नाबालिग है.

दिल्‍ली में ई रिक्‍शा चालक रवींद्र की हत्‍या के मामले में 2 गिरफ्तार, इनमें से एक नाबालिग

रवींद्र कुमार (फाइल फोटो)

खास बातें

  • यह पिछले शनिवार की है घटना
  • रवींद्र ने दो लड़को को सार्वजनिक जगह पर पेशाब करने से रोका था
  • पकड़े गए दो लोगों में से एक नाबालिग है
नई दिल्‍ली:

ई-रिक्‍शा चालक रवींद्र की पीट-पीटकर हत्‍या करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक इन दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया है. इनमें से एक नाबालिग है. उल्‍लेखनीय है कि पिछले शनिवार को दिल्ली में ई-रिक्शा चालक रवींद्र की हत्या कर दी गई थी. ये मामला के गुरु तेग बहादुर मेट्रो स्टेशन के पास का है. जब रवींद्र नाम के ई-रिक्शा चालक ने दो लड़कों को मेट्रो स्टेशन के बाहर खुले में पेशाब करने से रोका. उस वक़्त उन लड़कों से रवींद्र की बहस हुई और दोनों लड़के धमकी देकर चले गए. बाद में ये लड़के रात के क़रीब 8 बजे 25 लोगों के साथ आए और रवींद्र को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.

यह घटना पिछले शनिवार की है. इस मामले में रवींद्र के भाई विजेंदर कुमार का कहना है कि उसने कुछ लड़कों को स्टेशन की दीवार पर कथित तौर पर पेशाब करने से रोका था. पुलिस का कहना था कि रवींद्र के साथ जब घटना घटित हुई तो एक दूसरे ई-रिक्शा चालक ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन आरोपियों ने उसे भी पीटा.

रवींद्र को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. रवींद्र मेट्रो स्टेशन के पास एक झुग्गी बस्ती में रहता था. उसकी पिछले साल शादी हुई थी और उसकी पत्नी सात महीने की गर्भवती है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com