Delhi Election 2020: AAP ने बदली कैंपेन पंचलाइन- अब 'दिल्ली में तो केजरीवाल'

आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपने कैंपेन की पंचलाइन बदल दी है. AAP की कैंपेन पंचलाइन अब ' अच्छे होंगे 5 साल, दिल्ली में तो केजरीवाल' हो गई है. इससे पहले AAP की कैंपेन पंचलाइन थी 'अच्छे बीते 5 साल, लगे रहो केजरीवाल'.

Delhi Election 2020: AAP ने बदली कैंपेन पंचलाइन- अब 'दिल्ली में तो केजरीवाल'

AAP के नए होर्डिंग्स में केजरीवाल को केयरिंग दिखाया गया है.

खास बातें

  • AAP ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपने कैंपेन की पंचलाइन बदल दी है
  • AAP की कैंपेन पंचलाइन अब ' अच्छे होंगे 5 साल, दिल्ली में तो केजरीवाल'
  • इससे पहले AAP की कैंपेन पंचलाइन थी 'अच्छे बीते 5 साल, लगे रहो केजरीवाल'
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपने कैंपेन की पंचलाइन बदल दी है. AAP की कैंपेन पंचलाइन अब ' अच्छे होंगे 5 साल, दिल्ली में तो केजरीवाल' हो गई है. इससे पहले AAP की कैंपेन पंचलाइन थी 'अच्छे बीते 5 साल, लगे रहो केजरीवाल'. AAP ने पहले से तय रणनीति के तहत अपनी पंचलाइन बदली है. कैंपन पंच लाइन बदलने के साथ AAP के दिल्ली के अंदर लगे पोस्टर और होर्डिंग भी बदलने शुरू हो गए हैं. नए पोस्टर होर्डिंग में अरविंद केजरीवाल को केयरिंग या ध्यान रखने वाला दिखाया गया. बता दें, पिछले कुछ दिनों से अरविंद केजरीवाल अपने भाषणों में खुद को दिल्ली वालों के परिवार का बड़ा बेटा बता रहे हैं. पोस्टर और होर्डिंग की थीम अरविंद केजरीवाल के उसी बयान पर आधारित है.

इससे पहले आम आदमी पार्टी दिल्ली की केजरीवाल सरकार के कामों का रिपोर्ट कार्ड लेकर आई थी, लेकिन कुछ दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने फिर से सरकार में आने के बाद वह क्या करेंगे इसको लेकर 10 कामों के वादों का गारंटी कार्ड लांच किया था. यानी आम आदमी पार्टी पहले 5 साल में क्या कर चुकी है और आने वाले 5 साल में क्या करेगी उसी पर रिपोर्ट कार्ड और गारंटी कार्ड आधारित थे और इसी पर कैंपेन की पंचलाइन भी आधारित है. 

केजरीवाल ने लोगों से कहा, पिछली बार की तरह ही ताकत दें; ताकि पूरे जोश से काम कर सकें

इसके साथ ही उन्होंने प्रचार के दौरान नुक्कड़ सभा में लोगों से आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत के साथ जिताने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि पिछली बार की तरह ही, इस बार भी हमें इतनी ताकत दीजिए, ताकि हम पूरे जोश के साथ पांच साल तक काम कर सकें. 

VIDEO: दिल्ली विधानसभा चुनाव: 50 लाख घरों तक जाएंगे AAP के कार्यकर्ता

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com