Delhi Election 2020: BJP के वोट बैंक में सेंधमारी के लिए AAP ने बनाई यह रणनीति

AAP ने दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को BJP समर्थकों का डेटा दिया है. हर विधानसभा क्षेत्र में 5000 AAP के कार्यकर्ता को 15,000 BJP समर्थकों से संपर्क करने को कहा गया है.

Delhi Election 2020: BJP के वोट बैंक में सेंधमारी के लिए AAP ने बनाई यह रणनीति

AAP के खिलाफ बीजेपी ने मुख्यमंत्रियों से लेकर पीएम मोदी तक को प्रचार के लिए उतारा है.

खास बातें

  • बीजेपी के वोट बैंक में सेधमारी की बनाई योजना
  • 5000 आप कार्यकर्ता बीजेपी 15000 कार्यकर्ताओं से करेंगे संपर्क
  • 8 फरवरी को डाले जाएंगे दिल्ली में वोट
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Election 2020) की मतदान तारीख जैसे-जैसे करीब आती जा रही हैं वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियां अपने तरकश के सभी तीर चलाने में लगी हैं. एक तरफ भारतीय जनता पार्टी (BJP) दिल्ली में अपने सभी बड़े नेताओं, राज्यों के मुख्यमंत्रियों से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) तक को प्रचार में उतार चुकी हैं, वहीं दूसरी तरफ अब आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी BJP के वोट बैंक में सेंधमारी की रणनीति बनाई है. सूत्रों के मुताबिक AAP ने दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को BJP समर्थकों का डेटा दिया है.

इसका इस्तेमाल हर विधानसभा क्षेत्र में 5000 AAP के कार्यकर्ता या समर्थकों को 15,000 BJP समर्थकों से संपर्क करके चुनाव के दिन उसे बूथ तक लाने और आप के पक्ष में वोट डलवाने की जिम्मेदारी दी गई है. यानी AAP ने अपने हर एक कार्यकर्ता या समर्थक को तीन BJP समर्थक को AAP के पक्ष में लाने की नई रणनीति बनाई है.

क्या तिमारपुर का गढ़ बचा पाएगी AAP, बीजेपी ने उतारा कांग्रेस के पूर्व विधायक सुरेंद्र पाल सिंह को

सूत्रों के मुताबिक AAP ने इस रणनीति पर सोमवार से ही काम करना शुरू कर दिया है. दिल्ली में शनिवार 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और गुरुवार 6 फरवरी की शाम को चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा. मंगलवार 11 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे.

योगी आदित्यनाथ पर दिल्ली में प्रचार करने पर लगे बैन: AAP

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com