NDTV से बोले मनोज तिवारी - दिल्ली चुनाव में CM उम्मीदवार का ऐलान नहीं करना हमारी रणनीति

मनोज तिवारी ने कहा, इस भोले-भाले चेहरे के पीछे, जो देशविरोधी और अपने साथियों का विरोधी, हमेशा साजिश करने वाली छवि सामने आ गई.

NDTV से बोले मनोज तिवारी - दिल्ली चुनाव में CM उम्मीदवार का ऐलान नहीं करना हमारी रणनीति

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी.

खास बातें

  • हर मोर्चे पर फेल हो चुके हैं केजरीवाल
  • हिन्‍दुओं को बदनाम करने के लिए AAP ने शाहीन बाग में गोली चलवाई
  • टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ हैं केजरीवाल
नई दिल्ली:

Delhi Election 2020 : दिल्ली BJP अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने NDTV इंडिया से बातचीत में कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए BJP का उम्मीदवार का ऐलान नहीं करना पार्टी की रणनीति का हिस्सा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल हर मोर्चे पर फेल हो चुके हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि इस भोले-भाले चेहरे के पीछे, देश-विरोधी और अपने साथियों का विरोधी, हमेशा साजिश करने वाली जो छवि है वो सामने आ गई है. उसे दिल्ली जान चुकी है. केजरीवाल को आतंकी कहने जाने की बात पर उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को किसी ने भी आतंकी नहीं कहा और न ही कोई कहना चाहता है. वह केवल विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं. वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आतंकवादी कहते हैं. 8 फरवरी को फैसला हो जाएगा. 

अरविंद केजरीवाल ने दी BJP को चुनौती, कहा- मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करो, मैं बहस के लिए तैयार हूं

शाहीन बाग में चल रहे धरना प्रदर्शन पर मनोज तिवारी ने कहा कि हमारी चिंता शाहीन बाग नहीं. शाहीन बाग के लोग भी नहीं चाहते कि उनकी छवि ऐसी बने. बाहर से लोग लाए गए. आम आदमी पार्टी ने उन्हें बदनाम करने के लिए अपने कार्यकर्ता से गोली चलवा दी. उन्‍होंने कहा कि AAP अपने कार्यकर्ताओं से गोली चलवाकर हिंदूओं को बदनाम न करें. दिल्ली के लोग शाहीन बाग नहीं, शांति बाग चाहते हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि आप लोगों का रास्ता कैसे रोक सकते हैं?

शाहीन बाग फायरिंग: पुलिस के दावे पर आरोपी के परिजन बोले- हमारा किसी पार्टी से संबंध नहीं

दिल्‍ली में शिक्षा के क्षेत्र में हुए काम पर सवाल करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि AAP के मनीष सिसोदिया ने 20 हजार क्‍लास रूम बनाने की बात की लेकिन मनीष सिसोदिया से पूछना चाहता हूं कि क्‍या उस क्‍लास रूम में पढ़ाने के लिए शिक्षकों की नियुक्‍त‍ि की? कितने शिक्षकों की नियुक्‍ति की? एमसीडी स्‍कूलों की स्थिति पर मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की सरकार ने निगम को दिए जाने वाला फंड काट दिया. 

दिल्‍ली विधानसभा चुनाव पर विस्‍तृत कवरेज

आम आदमी पार्टी के प्रचार में अपने गानों को शामिल किए जाने पर मनोज तिवारी ने कहा कि इससे ये संदेश गया कि मनोज तिवारी लोगों को आम आदमी पार्टी के लिए वोट देने को कह रहे हैं जबकि ऐसा नहीं था. उन्‍होंने कहा कि मेरे गानों का मजाक बनाया गया. सीएम उम्मीदवार के ऐलान पर मनोज तिवारी ने कहा कि चुनाव में सबकी अपनी रणनीति होती है. यह हमारी रणनीति है. पहले सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे फिर उसके बाद तय होगा. मनो‍ज तिवारी ने कहा कि मैं पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष हूं लेकिन सीएम उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया गया है. उन्‍होंने कहा कि पार्टी के जीतने के बाद फैसला लिया जाएगा.

दिल्ली विधानसभा चुनाव : वे सीटें जहां थोड़ा सा भी वोट स्विंग AAP के लिए बन सकता है मुसीबत

केजरीवाल को आतंकी कहने जाने की बात पर उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को किसी ने भी आतंकी नहीं कहा और न ही कोई कहना चाहता है. वह केवल विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं. वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आतंकवादी कहते हैं. वो खालिस्तानी आतंकी के घर रुकते हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल भारत विरोधी नारे लागने वालों का समर्थन क्यों करते हैं? उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ हैं.

BJP की ओर से केजरीवाल को 'आतंकी' कहे जाने पर CM की बेटी बोलीं- ये गंदी राजनीति का नया स्तर

दिल्‍ली में प्रदूषण को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में मनोज तिवारी ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो प्रदूषण से निपटने के लिए बीजिंग मॉडल अपनाएंगे. मनो‍ज तिवारी ने कहा कि पूरे दिल्‍ली में टावर लगाएंगे जिससे प्रदूषण में 80 फीसदी तक की कमी आएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: बीजेपी की राजनीति भेदभाव की नहीं: मनोज तिवारी