Delhi Election 2020: टि्वटर पर BJP और AAP आमने-सामने, मनोज तिवारी के वादों पर केजरीवाल ने कही ये बात...

मनोज तिवारी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा, UP में आप बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य आदि सुविधाओं से प्रति परिवार कितने रुपये फ़ायदा पहुंचा रहे हैं?

Delhi Election 2020: टि्वटर  पर BJP और AAP आमने-सामने, मनोज तिवारी के वादों पर केजरीवाल ने कही ये बात...

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मनोज तिवारी और अरविंद केजरीवाल आमने-सामने
  • अरविंद केजरीवाल का बीजेपी पर पलटवार
  • मनोज तिवारी ने आप से पूछा था सवाल
नई दिल्ली:

Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं, राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बीजेपी नेता मनोज तिवारी आमने-सामने आ गए हैं. मनोज तिवारी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा था कि अरविंद केजरीवाल जी..आप अपने 5 साल की सरकार में जो भी देने का क्लेम कर सकते हैं करें, उसका मिनिमम 5 गुना देगी बीजेपी सरकार में आने पर, फरवरी से ही. आप सीधे ये बताएं कि दिल्ली की जनता को क्या दिया 5 सालो में टोटल फ़ायदा प्रति परिवार ??

अब मनोज तिवारी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा, UP में आप बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य आदि सुविधाओं से प्रति परिवार कितने रुपये फ़ायदा पहुंचा रहे हैं?

Delhi elections 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान, 8 फरवरी को वोटिंग, 11 को फैसला

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए तारीखों की घोषणा कर दी गई है और राष्ट्रीय राजधानी में एक ही चरण में 8 फरवरी को मतदान होगा. मतदान के बाद 11 फरवरी को नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे. मुख्य चुनाव आयुक्त अरोड़ा ने आज बताया कि चुनाव के लिए अधिसूचना 14 जनवरी को जारी की जाएगी. नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 21 जनवरी होगी. नामांकन पत्रों की छंटनी की तिथि 22 जनवरी होगी तथा नामांकन वापसी की अंतिम तिथि 24 जनवरी रखी गई है. दिल्ली में मतदान 8 फरवरी को करवाया जाएगा और मतगणना यानी चुनाव परिणाम 11 फरवरी को आएंगे.

दिल्ली का चुनावी संकल्प-पत्र 15 जनवरी के बाद, भाजपा की जीत सुनिश्चित : श्याम जाजू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि 70 साल में किसी मुख्यमंत्री ने नहीं कहा होगा लेकिन आज मैं कहना चाहता हूं, अगर हमने काम किया है तो हमें वोट देना, वरना मत देना. केजरीवाल ने कहा था कि 70 साल में ये पहला चुनाव होगा जो स्कूल और अस्पताल के नाम पर होगा. अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में रिकॉर्ड मतों से AAP की जीत होगी. 

VIDEO: दिल्ली: पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में आग, एक व्यक्ति की मौत