Delhi Election 2020: कुमार विश्वास का AAP पर हमला, '...चादर लगी फटने तो प्रसाद लगा बंटने'

कवि से राजनेता बने कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के बयान पर हमला बोला है.

Delhi Election 2020: कुमार विश्वास का AAP पर हमला, '...चादर लगी फटने तो प्रसाद लगा बंटने'

कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को मतदान होंगे, चुनाव के कारण राजनीतिक बयानबाजी तेज होती जा रही है. कवि से राजनेता बने कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के बयान पर हमला बोला है. हाल ही में संजय सिंह ने शाहीन बाग के लोगों से प्रोटेस्ट वापस लेने की अपील की थी. मीडिया रिपोर्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया कि शाहीन बाग का मामला AAP के द्वारा ही शुरु करवाया गया है. कुमार विश्वास ने कहा,"जिस अमानती गुंडे और उसके जोड़ीदार शरजिल इमाम से शुरू करवाया था उन्हें ही भेज कर उठवा दो,कह किस से रहे हो ? खुद का दांव जब खुद पर उल्टा पड़ने लगा तो ये बयानबाज़ी? चादर लगी फटने तो प्रसाद लगा बंटने"

utbc44lo

गौरतलब है कि कुमार विश्वास लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर रहे हैं, इससे पहले भी उन्होंने केजरीवाल के द्वारा  शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन को लेकर बीजेपी पर 'गंदी राजनीति' करने का आरोप लगाए जाने पर ट्वीट कर कहा था,"'अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे? तुम्हारा निर्वीर्य नायब शाहीन बाग के साथ खड़ा हूं, तुम कह रहे हो हटाओ 'अपनी हर ग़ैर-मुनासिब सी जहालत के लिए, बारहा तू जो ये बातों के सिफ़र तानता है, छल-फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे, हमसे बेहतर तो तुझे, तू भी नहीं जानता है.'

पी नड्डा ने केजरीवाल से पूछा- भारत को तोड़ने की चाह रखने वालों का समर्थन क्यों, वोट बैंक खोने का डर?

बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को सिर्फ एक चरण में मतदान होने हैं. नतीजे 11 फरवरी को आएंगे. मालूम हो कि दिल्ली के शाहीन बाग में लगभग डेढ़ महीने से नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 5 के पास हुई फायरिंग