राहुल गांधी का बेरोजगारी मुद्दे पर PM मोदी पर हमला, बोले- हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे...

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेरोजगारी मुद्दे पर जमकर हमला बोला.

राहुल गांधी का बेरोजगारी मुद्दे पर PM मोदी पर हमला, बोले- हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे...

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi)- फाइल फोटो

खास बातें

  • राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला
  • चुनावी रैली के दौरान किया बेरोजगारी मुद्दे पर कहा
  • ''हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता...''
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेरोजगारी मुद्दे पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, ''ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा. हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता.'' राहुल गांधी न सिर्फ चुनावी रैलियों में बल्कि अपने ट्विटर अकाउंट पर रोजाना ट्वीट के जरिए भी पीएम मोदी पर लगातार हमला बोल रहे हैं.

राहुल गांधी का PM मोदी पर निशाना, कहा- वे PSU की तरह ताजमहल भी बेच सकते हैं

बताते चले कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश की आर्थिक व्यवस्था को लेकर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया और लिखा, ''डियर प्रधानमंत्री, अर्थव्‍यवस्‍था ध्‍वस्‍त हो गई है और आपको ये सोचना चाहिए कि इस तोहमत से आप खुद को कैसे बचाएं. बेखबर निर्मला जी द्वारा पेश की गई बकवास बजट का उपयोग कीजिए. उन्‍हें हटाइए और सारा दोष उनके ऊपर थोप दीजिए. समस्‍या का समाधान हो जाएगा.''

जम्मू-कश्मीर के हालात पर प्रियंका गांधी ने उठाए सवाल, पूछा- क्या हम अब भी लोकतंत्र में हैं या नहीं

वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भाषणों में केवल कूड़ा भरा होता है और लोग उनकी बात न सुनें. राहुल गांधी ने कोंडली और चांदनी चौक में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए दावा किया कि उन्होंने अन्य पार्टियों के नेताओं की तरह अपने भाषणों में कभी झूठ नहीं बोला. कांग्रेस नेता ने कहा, ''प्रधानमंत्री मोदी, अरविंद केजरीवाल सिर्फ झूठ बोलते हैं.''

उन्होंने कहा, ''मैं 15 साल से राजनीति में हूं. आप मेरा कोई भी भाषण सुन सकते हैं, उनमें आपको एक भी झूठ नहीं मिलेगा. आप मोदी, केजरीवाल, शाह को सुनना छोड़ दीजिए. शाह को मत सुनिए, उनके (भाषणों में) केवल कूड़ा होता है.'' दिल्ली की 70 सदस्यीय विधानसभा के लिए आठ फरवरी को मतदान होना है. 11 फरवरी को नतीजे आएंगे. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: प्रधानमंत्री बेरोजगार युवाओं के गुस्से का कर रहे गलत इस्तेमाल: राहुल गांधी