NDTV Khabar

AAP ने बांटे टिकट तो कुमार विश्वास ने उठाए सवाल, कहा- हमने संघर्ष किया और 2020 में इन्हें बुलाकर...

कवि कुमार विश्वास ने बाहरी लोगों को टिकट मिलने पर ट्वीट कर हमला बोला है उन्होंने लिखा है" 2013 में पार्टी के लोग इनसे पिटे, हमने संघर्ष किया और इन्हीं से लड़कर जीते...2020 में इन्हें बुलाकर टिकट दे दिया !"

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
AAP ने बांटे टिकट तो कुमार विश्वास ने उठाए सवाल, कहा- हमने संघर्ष किया और 2020 में इन्हें बुलाकर...

कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कुमार विश्वास का आम आदमी पार्टी पर हमला
  2. AAP ने अपने 15 विधायकों का टिकट काट लिया है
  3. धनवंती चंदेला को टिकट मिलने पर विश्वास ने AAP पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

Delhi Assembly Polls: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को सभी 70 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी. आम आदमी पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी की बैठक में उम्मीदवारों के नाम तय किए गए. पार्टी ने 46 मौजूदा विधायकों को टिकट दिया है, जबकि 15 का टिकट काट लिया है. राजौरी गार्डन विधानसभा क्षेत्र से हाल ही में कांग्रेस छोड़ कर आप में शामिल होने वाले धनवती चंदेला को टिकट दिया गया है. कवि कुमार विश्वास ने बाहरी लोगों को टिकट मिलने पर ट्वीट कर हमला बोला है उन्होंने लिखा है" 2013 में पार्टी के लोग इनसे पिटे, हमने संघर्ष किया और इन्हीं से लड़कर जीते...2020 में इन्हें बुलाकर टिकट दे दिया !"

बता दें कि कुमार विश्वास ने एक पुराने ट्वीट के आधार पर कहा है जिसमे लिखा गया था कि धनवती चंदेला के गुंडों ने आप के कार्यकर्ताओं को पीटा था. उधर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली कैंट से दो बार चुनाव जीत चुके विधायक कमांडो सुरेंद्र सिंह का टिकट भी काट दिया है. टिकट काटे जाने के बाद कमांडो दुखी और परेशान तो दिखे लेकिन उन्होंने NDTV इंडिया से कहा ' हमारा एक मोटो रहता है कि जब मुश्किल वक्त होता है तो हमारा नारा है "मुश्किल वक्त कमांडो सख्त". यह सब चलता रहता है जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं'.


Delhi elections 2020: दुष्यंत चौटाला ने कहा- JJP दिल्ली विधानसभा चुनाव में उतारेगी उम्मीदवार

टिप्पणियां

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली कैंट से इस बार वीरेंद्र सिंह कादियान को उम्मीदवार बनाया है. टिकट की घोषणा के बाद कमांडो सुरेंद्र सिंह आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे और उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें बुधवार सुबह फिर बुलाया है. 

VIDEO: दिल्ली में बिना CM चेहरे के ही लड़ेगी बीजेपी: मनोज तिवारी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13: बिग बॉस में फिर छिड़ी जंग, आसिम रियाज ने सिद्धार्थ को मारा धक्का तो एक्टर ने खोया आपा- देखें Video

Advertisement