Delhi election Result: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने NDA की हार पर तीन शब्दों में दी प्रतिक्रिया

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने लगातार दूसरी बार प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज की है. चुनाव के परिणाम और रुझानों के अनुसार AAP 60 से अधिक सीटों पर जीत की और बढ़ रही है.

Delhi election Result: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने NDA की हार पर तीन शब्दों में दी प्रतिक्रिया

नीतीश कुमार ने कहा "जनता मालिक है"

खास बातें

  • JDU ने BJP के साथ मिलकर लड़ा था चुनाव
  • नीतीश कुमार ने NDA प्रत्याशी के पक्ष मे की थी चुनावी सभा
  • नीतीश कुमार ने कहा- जनता मालिक है
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने लगातार दूसरी बार प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज की है. चुनाव के परिणाम और रुझानों के अनुसार AAP 60 से अधिक सीटों पर जीत की और बढ़ रही है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के समय जमकर राजनीतिक बयानबाजी हुई थी. दिल्ली की राजनीति का सीधा असर बिहार में इस साल के अंत में होने वाले चुनाव परिणामों पर पड़ने की संभावना है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी ने बीजेपी के साथ गठबंधन कर के चुनाव लड़ा था. नीतीश कुमार ने स्वयं भी बिहारी मतदाताओं वाले क्षेत्रों में NDA प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया था. चुनाव परिणाम आने के बाद सवालों का जवाब देते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तीन शब्दों में जवाब दिया और कहा, "जनता मालिक है."

BJP सांसद गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल को दी बधाई, बोले- हम लोगों तक अपनी बात नहीं पहुंचा सके

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा था. दिल्ली के संगम विहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की साझा रैली को संबोधित करते हुए नीतीश ने दिल्ली सरकार से सवाल किया था कि पांच साल में क्या किया? सड़क की हालत जर्जर क्यों है? स्वास्थ्य सेवा बदहाल क्यों हैं? उन्होंने मुख्यमंत्री केजरीवाल से सवाल किया, "दिल्ली की जिम्मेदारी मिली थी, लेकिन आप सिर्फ झूठ बोलते रहे."

Delhi Election Result: AAP नेता अमानतुल्‍लाह खान बोले- दिल्ली की जनता ने अमित शाह और BJP को लगाया करंट

नीतीश ने केजरीवाल को उस बयान के लिए भी आड़े हाथ लिया जिसमें केजरीवाल ने बिहार के लोगों पर कटाक्ष किया था. बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा, "दिल्ली सबकी है." उन्होंने साथ ही दिल्ली सरकार की मुफ्त नीति पर सवाल उठाते हुए कहा, "कहीं भी कुछ भी मुफ्त कर देने से जनता का भला नहीं होता है, इसका लाभ जनता को नहीं मिलता है. अगर जनता की हालत ठीक करनी हो तो उनकी स्थिति में सुधार करना होता है."

VIDEO:Delhi Results 2020: AAP की जीत पर दिल्ली की जनता को बहुत बधाई और धन्यवाद: आतिशी

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com