दिल्ली: बंगाली मार्केट में बंगाली पेस्ट्री शॉप के खिलाफ FIR दर्ज, छत पर 35 वर्कर थे मौजूद

दिल्ली के पॉश इलाकों में एक मंडी हाउस के करीब बंगाली मार्केट में बंगाली पेस्ट्री शॉप के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. दुकानदार के खिलाफ आईपीसी 188 में एफआईआर दर्ज की.

दिल्ली: बंगाली मार्केट में बंगाली पेस्ट्री शॉप के खिलाफ FIR दर्ज, छत पर 35 वर्कर थे मौजूद

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली के पॉश इलाकों में एक मंडी हाउस के करीब बंगाली मार्केट में बंगाली पेस्ट्री शॉप के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. दुकानदार के खिलाफ आईपीसी 188 में एफआईआर दर्ज की. पुलिस चेकिंग के दौरान शॉप की छत पर 35 वर्कर रह रहे थे, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा था, जिसके वजह से एफआईआर दर्ज की गई और सभी वर्कर को शेल्टर होम भेजा गया. बंगाली मार्केट इलाके को सील कर दिया गया है. यहां कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव का मामला मिलने के बाद दिल्ली सरकार ने यह फैसला लिया. लुटियन दिल्ली का यह पहला इलाका है जिसे सील किया गया है. बंगाली मार्केट बंद करा दिया गया है. 

बता दें कि बंगाली मार्केट में दुकानों के आसपास स्थित घरों हैं तीन लोग कोरोनो पॉजिटिव मिले हैं. एनडीएमसी और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पूरे बंगाली मार्केट इलाके की स्क्रीनिंग की है. कुल 325 घरों में 2000 लोगों की स्क्रीनिंग की गई है. कुल 3 लोग कोरोनो पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें गोल डाकखाने के पास एक बड़ी मिठाई की दुकान का मालिक भी शामिल है जो कि यहीं रहता है.

डीएम ने बंगाली पेस्ट्री शॉप के मालिक के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की. पेस्ट्री शॉप में काम करने वाले 35 कर्मचारी पेस्ट्री शॉप की छत पर मिले थे. लॉकडाउन के बाद सभी यहीं रह रहे थे. उन्हें गंदगी के बीच रखा गया और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया. बंगाली मार्केट के पूरे इलाके को सील कर दिया गया है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com