NDTV Khabar

दिल्ली : जन्‍मदिन के मौके पर पसरा मातम, दिलशाद कॉलोनी के घर में आग-4 की मौत

रात में परिवार ने संजय और मोना की एक बेटी का जन्मदिन मनाया था. सब बेहद खुश थे लेकिन इस आग ने सारी खुशियों को मातम में बदल दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : जन्‍मदिन के मौके पर पसरा मातम, दिलशाद कॉलोनी के घर में आग-4 की मौत

विजय वर्मा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. एक ही परिवार के चार सदस्‍यों की मौत
  2. मृतकों में दो बच्‍चे भी शामिल
  3. रात में ही परिवार में मनाया गया जन्‍मदिन
नई दिल्ली: दिलशाद कॉलोनी में A99 मकान में बिजली के मीटर में शार्ट सर्किट होने की वजह से आग लग गई और दो बच्चों समेत 4 लोगों की मौत हो गई. इस मकान में 12 फ़्लैट है. जैसे ही मीटर में आग लगी पार्किंग में खड़ी सभी बाईक स्कूटर में आग फ़ैल गई और पूरे घर में धुआं हो गया. तभी दूसरे फ्लोर पर रहने वाला परिवार जिसमें विजय वर्मा (घर के मुखिया), संजय वर्मा (दामाद) और मोना वर्मा (संजय की पत्नी) और इनके तीन बच्चे रहते हैं.
sanjay verma
संजय वर्मा (फाइल फोटो)

आग लगने के बाद ये लोग घर से बाहर आए और नीचे की तरफ भागने की कोशिश करने लगे लेकिन चारो तरफ धुआं था, और दम घुटने और गर्मी की वजह से विजय वर्मा, संजय और उनके दो बच्चे हरशु और चीकू की मौत हो गई जबकि मोना वर्मा समेत एक शख्स का अस्पताल में ईलाज चल रहा है.
 
mona verma
मोना वर्मा (फाइल फोटो)

टिप्पणियां
सबसे दर्दनाक बात ये है कि रात में परिवार ने संजय और मोना की एक बेटी का जन्मदिन मनाया था. सब बेहद खुश थे लेकिन इस आग ने सारी खुशियों को मातम में बदल दिया.

ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले लोग समय रहते बाहर निकल गए और जान बच गई. तीसरे फ्लोर पर रहने वाले एक शख्स ने विजय वर्मा के परिवार के कुछ लोगो को बचाने की कोशिश भी की लेकिन जब तक वो काफी जल चुके थे. इलाके के लोगो का कहना है कि यहां एक बिजली के तार पर कई मीटर घर-घर में लगे हैं. इससे ज्यादा लोड हो जाता है और आए दिन इलाके में आग लगती रहती है. हालांकि दमकल विभाग और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 287 और 304A का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement