दिल्ली: पीरागढ़ी के उद्योग नगर की फैक्ट्री में लगी आग, बिल्डिंग में फंसे तीन लोगों को बचाया, 14 घायल

दिल्ली के पीरागढ़ी स्थित उद्योग नगर की फैक्ट्री में गुरुवार की तड़के सुबह करीब साढ़े चार बजे भीषण आग लगी. घटनास्थल पर 35 दमकल की गाड़ियां पहुंचीं. आग लगने से बिल्डिंग भी गिर गई, जिसमें दमकलकर्मी समेत कई लोगों के फंसे होने की आशंका है.

खास बातें

  • दिल्ली के पीरागढ़ी में लगी भीषण आग
  • आग लगने की वजह से बिल्डिंग गिरी
  • घटना में 14 लोग हुए घायल
नई दिल्ली:

दिल्ली के पीरागढ़ी स्थित उद्योग नगर की फैक्ट्री में गुरुवार की तड़के सुबह करीब साढ़े चार बजे भीषण आग लगी. घटनास्थल पर 35 दमकल की गाड़ियां पहुंचीं. आग लगने से बिल्डिंग भी गिर गई, जिसमें दमकलकर्मी समेत कुल चार लोग फंसे थे, जिसमें तीन दमकलकर्मी हैं. तीन को निकाल लिया गया है और एक दमकलकर्मी और फंसा है. इस घटना में कुल 14 लोग घायल हैं. अभी भी बचावकार्य जारी है और अभी आग काबू में है. बिल्डिंग कभी भी गिर सकती है, इसलिए बगल की बिल्डिंग से रेस्क्यू आपरेशन किया जा रहा हैं. कुल चार लोग फंसे थे.

साइरस मिस्त्री की बहाली के खिलाफ टाटा संस सुप्रीम कोर्ट पहुंची, NACLAT ने दिया था फैसला

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के पीरागढ़ी में आग लगने की घटना पर कहा, ''हालात पर करीब से नजर रखी जा रही है, दमकल कर्मी पूरे प्रयास कर रहे हैं.'' 

दिल्ली के पीरागढ़ी क्षेत्र में बृहस्पतिवार को एक फैक्ट्री में लगी आग के बाद विस्फोट होने से कई लोग वहां फंस गए. अग्निशमन विभाग ने बताया कि उन्हें सुबह चार बजकर 23 मिनट पर फैक्ट्री में आग लगने के बारे में जानकारी मिली थी. अग्निशमन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बाद में विस्फोट की वजह से इमारत गिर गई और अग्निशमन कर्मियों समेत कई लोग उसमें फंस गए. उन्होंने बताया कि कुल 35 अग्निशमन कर्मी घटनास्थल पर हैं और बचाव अभियान जारी है.

(इनपुट भाषा से भी)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com