NDTV Khabar

दिल्ली : बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र चौधरी आम आदमी पार्टी में शामिल

अच्छी विचारधारा वाले लोग अपनी-अपनी पार्टियां छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं :अरविंद केजरीवाल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र चौधरी आम आदमी पार्टी में शामिल

बीजेपी नेता सुरेंद्र चौधरी ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले ली.

नई दिल्ली:

गोकलपुरी विधानसभा के पूर्व विधायक और BJP नेता सुरेंद्र चौधरी आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. वे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी की टोपी और पटका पहनाकर उनका स्वागत किया. चौधरी के मुतबिक उन्होंने भाजपा की दलित विरोधी नीतियों से नाराज होकर उसे छोड़ा है. दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा किए जा रहे विकासात्मक कार्यों से प्रभावित होकर इसमें शामिल होने का फैसला लिया.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे बेहद ही खुशी है कि अच्छी विचारधारा के लोग अपनी-अपनी पार्टियां छोड़कर आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि सुरेंद्र चौधरी अपने समस्त कार्यकर्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी परिवार में शामिल हो रहे हैं. मैं दिल से उनका आभार व्यक्त करता हूं और आम आदमी पार्टी में उनका एवं समस्त कार्यकर्ताओं का स्वागत करता हूं.

टिप्पणियां

केजरीवाल ने कहा कि अभी बीते दिनों कांग्रेस के पूर्व विधायक राज सिंह साहनी कांग्रेस को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे और आज भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र चौधरी अपनी पार्टी छोड़कर अपने कार्यकर्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं. सकारात्मक सोच वाले लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं. यह केवल इसीलिए हो पा रहा है क्योंकि पिछले पांच सालों में आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार ने जनहित के काम किए हैं, विकास के काम किए हैं. इससे पूरी दिल्ली की जनता खुश है.

d9eadbs4

सुरेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा देश के अलग-अलग कोनों में दलित समुदाय के खिलाफ काम कर रही है. दलित उत्पीड़न की घटनाएं सामने आती रहती हैं. उससे मैं और मेरा समाज बेहद दुखी है. बीजेपी दलित समाज में पैदा हुए महापुरुषों का अपमान करती रहती है. उससे पूरा दलित समाज दुखी है. भाजपा की दलित विरोधी नीति के कारण मैंने और मेरे समस्त कार्यकर्ताओं ने भाजपा को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement