यह ख़बर 06 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली गैंगरेप : राज ठाकरे ने कहा, ये सभी बलात्कारी 'बिहारी' हैं

खास बातें

  • राज ठाकरे ने कहा, सभी दिल्ली गैंगरेप के बारे में बातें कर रहे हैं, लेकिन कोई यह नहीं पूछ रहा कि ये लोग (आरोपी) कहां से आए। बिहारियों के खिलाफ बोलने को लेकर मेरे ऊपर इतने मुकदमे थोप दिए गए हैं, लेकिन कोई इस बात का जिक्र नहीं कर रहा है कि सभी बलात्कारी बिहा
मुंबई:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) प्रमुख राज ठाकरे ने दिल्ली में 16 दिसंबर की रात 23-वर्षीय छात्रा के साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी वारदात के लिए बिहारी प्रवासियों को जिम्मेदार ठहराया है।

ठाकरे ने बीती रात मुंबई के उपनगरीय इलाके गोरेगांव में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, दिल्ली में हुए सामूहिक बलात्कार मामले के बारे में सभी बात कर रहे हैं, लेकिन इस बारे में कोई बात नहीं कर रहा है कि ये लोग (वारदात को अंजाम देने वाले) कहां से आए थे। कोई नहीं पूछ रहा है कि यह किसने किया है।

उन्होंने कहा, बिहारियों के खिलाफ बोलने को लेकर मेरे खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए, लेकिन इस तथ्य के बारे में कोई बात नहीं कर रहा है कि ये बलात्कारी बिहार से आए थे। पूरा तंत्र ही ध्वस्त हो चुका है।

गौरतलब है कि 16 दिसंबर की रात को दिल्ली में चलती बस में 23 साल की लड़की के साथ छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के साथ हैवानियत का व्यवहार किया था। करीब एक पखपाड़े तक जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करने के बाद पीड़ित ने 29 दिसंबर को सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गैंगरेप के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग को लेकर देशभर में सड़कों पर जोरदार प्रदर्शन हुए। इस मामले में शनिवार को दिल्ली की एक अदालत ने पुलिस की चार्जशीट पर सुनवाई करते हुए सभी आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किए जाने को कहा।