NDTV Khabar

लव, शादी का झांसा और फिर गर्भवती युवती ने लगाई खुद को आग

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लव, शादी का झांसा और फिर गर्भवती युवती ने लगाई खुद को आग

दिल्ली: युवती ने किया आत्मदाह

नई दिल्ली: साउथ-ईस्ट दिल्ली के पुल पहलादपुर थाना इलाके में प्रेमी से धोखा खाने के बाद एक प्रेमिका ने मानसिक तनाव में आकर में आकर खुद को आग लगा ली. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि 80 फीसदी जली हालत में प्रेमिका की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. वह चार महीने की गर्भवती भी है.  महिला के प्रेमी पर आरोप है कि वह शादी का झांसा देकर पिछले 2 साल से प्रेमिका के साथ रेप कर रहा था, जब लड़की गर्भवती हो गई तो शादी से इनकार कर दिया. इसी से गुस्से में आकर युवती ने अपने आपको कमरे में बंद करके केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली. 

घटना मंगलवार की है. युवती को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. जांच में पुलिस को युवती ने बताया कि वह संगम विहार निवासी एक युवक से पिछले 2 साल से प्यार करती थी. दोनों जागरण मंडली में साथ काम करते थे. युवती ने अपने बयान में यह भी बताया है कि युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए, लेकिन जब वह गर्भवती हो गई तो उसने शादी से इनकार कर दिया.

पहलादपुर पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक वैसे तो ऑटो चलाता है, लेकिन वह भी युवती के साथ जागरण मंडली में पार्ट टाइम काम करता है और इसी क्रम में दोनों की आपस में मुलाकात हुई, फिर प्यार हुआ. आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाए थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement