बीएस बस्सी का AAP सरकार पर पलटवार : 'इन बेईमानों को बेईमानी के कब्रिस्‍तान में ले जाऊंगा'

बीएस बस्सी का AAP सरकार पर पलटवार : 'इन बेईमानों को बेईमानी के कब्रिस्‍तान में ले जाऊंगा'

बीएस बस्‍सी का फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली:

खुद और अपने भाई पर दिल्ली के रोहिणी इलाक़े में ग़लत तरीके से कॉ-ऑपरेटिव सोसायटी में फ़्लैट ख़रीदने और अवैध निर्माण का दिल्‍ली की आप सरकार द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस कमिश्‍नर बीएस बस्‍सी काफी नाराज हैं। उन्‍होंने बेहद नाराजगी भरे लहजे में आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने यहां तक कह डाला कि इन बेईमानों को बेईमानी के कब्रिस्‍तान में लेकर जाऊंगा।

पुलिस कमिश्‍नर ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'जब किसी ईमानदार व्‍यक्ति के बारे में उन्‍हें, (आप सरकार को) उसकी ईमानदारी और काम में कोई कमी नहीं मिली तो जनता को गुमराह के लिए मेरी कानूनी संपत्ति पर उंगली उठाने का प्रयास किया जा रहा है। जानकारी इकट्ठा कर मैं जरूरी होगा तो कार्रवाई भी करूंगा और इन झूठों को जनता के सामने बेनकाब भी करूंगा। मैंने जिंदगी में न कभी बेईमानी की है और नही करूंगा। अगर कोई मुझे बेईमान कहने का प्रयास भी करेगा तो उससे नहीं डरूंगा। बेईमानों को बेईमानी के कब्रिस्‍तान में लेकर जाऊंगा।'

दरअसल, NDTV को सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि दिल्ली सरकार दिल्ली के पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की तैयारी में है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीएस बस्सी और उनके भाई पर दिल्ली के रोहिणी इलाक़े में ग़लत तरीके से कॉ-ऑपरेटिव सोसायटी में फ़्लैट ख़रीदने और अवैध निर्माण का आरोप है। दिल्ली सरकार ने प्राथमिक जांच में आरोपों को सही पाने के बाद कार्रवाई करने का फ़ैसला लिया है। सूत्रों के मुताबिक़, दिल्ली सरकार आज बस्सी के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कराने के आदेश देगी।