दिल्ली सरकार को शहर की सीमाएं दोबारा खोलने को लेकर 4.5 लाख सुझाव मिले

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोना से 2 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, वहीं 5500 से ज्यादा लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. 

दिल्ली सरकार को शहर की सीमाएं दोबारा खोलने को लेकर 4.5 लाख सुझाव मिले

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार को उत्तर प्रदेश और हरियाणा से लगी सीमाएं दोबारा खोलने को लेकर बीते 24 घंटे में लोगों की ओर से 4.5 लाख सुझाव मिल चुके हैं. एक अधिकारी ने मंगलवार यह जानकारी दी.मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को घोषणा की थी कि राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली की सीमाएं एक सप्ताह तक बंद रहेंगी. मुख्यमंत्री ने उसके बाद सीमाएं खोलने को लेकर दिल्ली वासियों से शुक्रवार तक सुझाव देने के लिये कहा था. अधिकारी ने कहा, ''सरकार को 24 घंटे के भीतर ही 4.5 लाख सुझाव मिल चुके हैं.''उन्होंने कहा कि सभी सुझावों का विश्लेषण कर इस सप्ताह के अंत में इस मामले पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा.

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोना से 2 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, वहीं 5500 से ज्यादा लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. कोरोना संक्रमितों का यह आंकड़ा राज्यों से आए डेटा के आधार पर है. बता दें कि दुनिया के सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित 10 देशों की सूची में भारत 7वें स्थान पर है. 

VIDEO:रवीश कुमार का प्राइम टाइम: क्या WHO ने लॉकडाउन का सुझाव दिया है ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com