दिल्ली सरकार ने सभी विभागों को 100% स्टाफ क्षमता के साथ काम करने का जारी किया आदेश

दिल्ली में कोरोना के कम होते मामलों और घटती हुई पॉजिटिविटी दर के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने अपने सभी विभागों को 100% स्टाफ क्षमता के साथ काम करने का आदेश जारी किया है.

दिल्ली सरकार ने सभी विभागों को 100% स्टाफ क्षमता के साथ काम करने का जारी किया आदेश

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली में कोरोना के कम होते मामलों और घटती हुई पॉजिटिविटी दर के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने अपने सभी विभागों को 100% स्टाफ क्षमता के साथ काम करने का आदेश जारी किया है. DDMA द्वारा जारी आदेश के मुताबिक दिल्ली में कोरोना की बेहतर होती स्तिथि को रिव्यू करते हुए ये तय किया गया है कि दिल्ली सरकार के सभी दफ्तर, ऑटोनॉमस बॉडीज़, PSUs, कॉर्पोरेशन, लोकल बॉडीज़ 100% स्टाफ क्षमता के साथ काम करेंगी. ये आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा. ये सुनिश्चित करना होगा कि दफ्तरों में सोशल डिस्टेंसिंग के मानकों का पालन किया जाये. 

इससे पहले दिल्ली में कोरोना की स्तिथि गंभीर होने के चलते 28 नवंबर 2020 को दिल्ली सरकार ने एक आदेश जारी कर दिल्ली सरकार के दफ्तरों में ग्रेड -1 और उससे ऊपर रैंक के अधिकारियों को छोड़कर, बाकी सभी स्टाफ में से 50 फीसदी स्टाफ को बुलाने और 50 फीसदी को वर्क फ्रॉम होम का आदेश जारी किया था. जिसकी अवधि 31 दिसंबर 2020 तक थी और बाद में इसे बढ़ाकर 31 जनवरी 2021 कर दिया गया था. हालांकि कोरोना की सुधरती स्तिथि के मद्देनजर सरकार ने अब पूरी स्टाफ क्षमता को दफ्तर बुलाने का आदेश जारी किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com