NDTV Khabar

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की रिलीज, प्रोमो और ट्रेलर पर रोक लगाने की मांग करने वाली याचिका को हाइकोर्ट ने ठुकराया

वहीं इसी फिल्म को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अनुपम खेर और अक्षय खन्ना सहित अन्य के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर की एक कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की रिलीज, प्रोमो और ट्रेलर पर रोक लगाने की मांग करने वाली याचिका को हाइकोर्ट ने ठुकराया

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम खेर ने डॉ. मनमोहन सिंह की भूमिका निभाई है.

नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह  के मीडिया सलाहकार रहे पत्रकार संजय बारू की किताब पर आधारित  'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'  की रिलीज, ट्रेलर और प्रोमो पर रोक लगाने की मांग को ठुकरा दिया है. हाईकोर्ट ने याचिका का निस्तारण करते हुए कहा कि याचिकाकर्ता चाहे को इसे जनहित याचिका के तौर पर दाखिल कर सकते हैं.  कोर्ट ने कहा कि आप डिवीज़न बेंच के सामने अपनी याचिका लगाएं. आपको बता दें कि रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के प्रोमो को तुरंत रोकने के लिए दाखिल याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में जस्टिस विभु भाकरू ने सुनवाई की थी.  याचिका में कहा गया था कि प्रधानमंत्री का पद संवैधानिक पद है और यहां पर पूर्व प्रधानमंत्री की इमेज को खराब करने के लिए दिखाए जा रहे प्रोमो पर तुरंत रोक लगाई जानी चाहिए. इससे पूर्व प्रधानमंत्री के साथ-साथ देश की छवि भी खराब होगी.  याचिका में कहा गया है कि ट्रेलर में जो कुछ दिखाया जा रहा है वह भ्रमित करने वाला है और संजय बारू की किताब से अलग हटकर है और पूरी तरह से गलत और फर्जी है.

अनुपम खेर ने कभी क्यों ठुकरा दी थी 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर', बीजेपी को फिल्म से लाभ देने पर क्या बोले ?


वहीं इसी फिल्म को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अनुपम खेर और अक्षय खन्ना सहित अन्य के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर की एक कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई है. कोर्ट में लगाई गई याचिका में आरोप लगाया गया कि फिल्म में कई हस्तियों की खराब छवि दिखाई गई है.  वकील सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका दायर की है. याचिका की सुनवाई सब डिविजनल न्यायिक मजिस्ट्रेट (पश्चिम) गौरव कमल की अदालत में आठ जनवरी को होगी. 

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म पर विवाद गहराया, ट्रेलर पर रोक के लिए याचिका दायर

गौरतलब है इस फिल्म को लेकर कांग्रेस भी हमलावर है, उसका कहना है कि मोदी सरकार के पास चुनाव में दिखाने के लिए कुछ नहीं है इसलिए इस फिल्म को रिलीज कराया जा रहा है.

हम लोग : 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म' से जुड़े विवाद पर क्या बोले अनुपम खेर​

टिप्पणियां

 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement