NDTV Khabar

दिल्ली में महिला डीसीपी से वकीलों की बदसलूकी और बाइक में ब्लास्ट का अहम वीडियो सामने आया

वीडियो में बाइक में आग लगाने से हुए ब्लास्ट का दृश्य, वकीलों द्वारा डीसीपी नार्थ मोनिका भरद्वाज के साथ की गई बदसलूकी के दृश्य दिख रहे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में महिला डीसीपी से वकीलों की बदसलूकी और बाइक में ब्लास्ट का अहम वीडियो सामने आया

वीडियो में वकील पुलिस कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते हुए दिख रहे हैं.

खास बातें

  1. तीस हजारी कोर्ट परिसर के सीसीटीवी फुटेज में दिख रही घटना
  2. वीडियो में वकील पुलिस कर्मियों को बुरी तरह मार रहे हैं
  3. डीसीपी मोनिका भरद्वाज का स्टाफ उन्हें बचाकर ले जा रहा
नई दिल्ली:

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में दो नवंबर को पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प और उसके बाद आगजनी व मारपीट की घटना का बहुत अहम वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वकीलों द्वारा बाइक में आग लगाने से हुए ब्लास्ट का दृश्य दिख रहा है. इसके अलावा वकीलों द्वारा डीसीपी नार्थ मोनिका भरद्वाज के साथ की गई बदसलूकी के दृश्य भी दिख रहे हैं. दिल्ली पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

तीस हजारी कोर्ट का सबसे अहम सीसीटीवी फुटेज गुरुवार को सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि कैसे वकीलों ने लॉक अप के बाहर बाइक में आग लगा दी जिससे बलास्ट हुआ. वकील पुलिस कर्मियों को बुरी तरह मार रहे हैं. डीसीपी के ऑपरेटर को पीटा जा  रहा है. डीसीपी नार्थ मोनिका भरद्वाज के साथ वकील बदसलूकी कर रहे हैं और वे भाग रही हैं. उनका स्टाफ उन्हें जान पर खेलकर बाहर निकालकर ले जा रहा है. पुरुष वकीलों के झुंड ने डीसीपी से साथ बेहद बदसलूकी की. सैकड़ों वकीलों की भीड़ महिला डीसीपी मोनिका भरद्वाज के पीछे भाग रही है.

दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा है कि उक्त सीसीटीवी फुटेज में जो भी है उस पर कार्रवाई चल रही है. इसमें पहले से केस दर्ज है. जितने भी पुलिस ऑफिसर इसमें दिख रहे हैं उनसे एसआईटी एक-एक कर बयान ले रही है.


तीस हजारी कोर्ट में हुई हिंसा के बाद स्पेशल कमिश्नर संजय सिंह को स्पेशल सीपी लाइसेंसिंग और ट्रांसपोर्ट जबकि उत्तरी दिल्ली के एडिशनल डीसीपी हरेंद्र का ट्रांसफर करके उन्हें डीसीपी रेलवे बनाया गया है.

CCTV फुटेज में आग लगाते दिखे वकील, महिला IPS के साथ भी की मारपीट, चार दिन से गायब है अधिकारी की लोडेड सर्विस पिस्टल

टिप्पणियां

VIDEO : वीडियो में आग लगाते दिख रहे वकील



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement