दिल्ली : MTNL की बिल्डिंग में लगी भयंकर आग, दमकल की 15 गाड़ियों ने मशक्कत से पाया काबू

दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. हालांकि, घटनास्थल से सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जहां पर आग लगी हुई थी, वहां पर काफी कुछ जल गया है.

दिल्ली : MTNL की बिल्डिंग में लगी भयंकर आग, दमकल की 15 गाड़ियों ने मशक्कत से पाया काबू

किदवई नगर के MTNL की बिल्डिंग में लग गई आग.

नई दिल्ली:

दिल्ली के जनपथ में किदवई भवन स्थित MTNL की बिल्डिंग के छठे फ्लोर पर मंगलवार को भयंकर आग लग (Fire in MTNL Building) गई. इस आग को बुझाने के लिए दमकल की 15 गाड़ियां लगीं तब जाकर आग को बुझाया जा सका. सुबह 10 बजे फायर डिपार्टमेंट के पास आग को लेकर सूचना आई थी. विभाग ने बताया है कि आग पर काबू पा लिया गया है.

दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. हालांकि, घटनास्थल से सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जहां पर आग लगी हुई थी, वहां पर काफी कुछ जल गया है. पूरी जगह में तार देखे जा सकते हैं. आग बुझ गई है अभी नुकसान का अनुमान नहीं है.

यह भी पढ़ें : दीवाली पर दिल्ली में आग का तांडव, एक रेस्टोरेंट खाक; लकड़ी गोदाम में आग से एक की गई जान!

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद 15 दमकल वाहनों को भेजा गया. उन्होंने बताया कि आग को पूरी तरह बुझा लिया गया है. अधिकारी ने कहा कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

बता दें कि अभी दीवाली वाले दिन ही दिल्ली में केशवपुरम थाना इलाके में भारत पेट्रोल पम्प के पास स्थित मुगल रेस्टोरेंट में आग लग गई थी, जिसमें पूरा रेस्टोरेन्ट जल गया. किसी की जान नहीं गई, लेकिन लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है. दीवाली पर दिल्ली में आग लगने की कुल 206 घटनाएं दर्ज की गई, जो पिछले दो साल में सबसे कम है. 

(भाषा से इनपुट)

Video: असम के बागजान गैस कुएं में लगी आग करीब साढ़े पांच महीने बाद बुझी

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com