दिल्‍ली: महज 20 रुपये के लिए युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्‍या

पिता को बचाने के लिए बच्चा आरोपियों के आगे गुहार लगाते रहा लेकिन 'बेरहम हत्‍यारों' का दिल नहीं पसीजा. घटना बीते 24 सितंबर रात की है, पुलिस ने मामले में दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्‍हें गिरफ्तार किया है.

दिल्‍ली: महज 20 रुपये के लिए युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्‍या

कटिंग और शेविंग को लेकर विवाद में रूपेश की हत्‍या कर दी गई

खास बातें

  • कटिंग-शेविंग कराने के लिए गया था रूपेश
  • 50 रुपये के बजाय 30 रुपये दिए थे
  • शेष 20 रुपये को लेकर शुरू हुआ था विवाद
नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में महज 20 रुपए के लिए युवक की बेरहमी से लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. बुराड़ी थाना इलाके के संत नगर में 13 साल के बच्चे के सामने उसके पिता की बेरहमी से पिटाई की गई. पिता को बचाने के लिए बच्चा आरोपियों के आगे गुहार लगाते रहा लेकिन 'बेरहम हत्‍यारों' का दिल नहीं पसीजा. घटना बीते 24 सितंबर रात की है, पुलिस ने मामले में दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्‍हें गिरफ्तार किया है.

बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर की युवक की हत्‍या, CCTV फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस..

जानकारी के अनुसार, 38 साल का रूपेश संत नगर इलाके में पत्नी हेमलता और बच्चों के साथ रहता था. रूपेश रात को घर के पास स्थित संतोष और सरोज नाम के भाइयों के सैलून में दाढ़ी-बाल बनवाने गया. शेंविग-कटिंग होने के बाद संतोष ने 50 रुपये मांगे लेकिन रूपेश ने सिर्फ तीस रुपये दिए और शेष 20 रुपये बाद में देने की बात कही. महज 20 रुपये को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि संतोष और सरोज ने दुकान में रखे प्लास्टिक के पाइप से रूपेश की पिटाई शुरू कर दी. 

मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि किस कदर एक बच्चा अपने पिता को बचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन आरोपी उसकी पाइप से पिटाई कर रहे हैं. इस दौरान कई लोग वहां खड़े हैं लेकिन कोई बचाने की कोशिश तक नहीं कर रहा. टहलते हुए रूपेश का बड़ा बेटा 13 साल का रोहित भी पहुंच गया. उसने अपने पिता को हमलावरों के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश की, पिता की जान बचाने के लिए बेटा दोनों हमलावरों से गुहार लगाता रहा लेकिन दोनों रूपेश की पिटाई करते रहे.इस दौरान वहां लोगों की जमा भीड़ जमा हो गई, लेकिन किसी ने भी रुपेश की सहायता नहीं की. रूपेश को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. रूपेश की मौत के बाद से ही पूरा परिवार सदमे में है.बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

Newsbeep

दिल्‍ली में अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की हत्‍या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com