NDTV Khabar

दिल्‍ली: 5 स्‍टार होटल में महिला के साथ छेड़खानी, गिरफ्तारी के बाद आरोपी मैनेजर को मिली जमानत

33 साल की पीड़ित महिला के मुताबिक वो एयरोसिटी के होटल प्राइड प्लाजा में पिछले 2 साल से गेस्ट रिलेशन सेक्शन में काम कर रही है.

336 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली: 5 स्‍टार होटल में महिला के साथ छेड़खानी, गिरफ्तारी के बाद आरोपी मैनेजर को मिली जमानत

सीसीटीवी से प्राप्‍त घटना का फोटो

खास बातें

  1. सिक्‍योरिटी मैनेजर ने महिला की साड़ी का पल्‍लू खींचने की कोशिश की
  2. महिला का आरोप- शारीरिक संबंध बनाने के लिए डाल रहा था जोर
  3. महिला की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई
नई दिल्‍ली: दिल्‍ली के एयरोसिटी के एक पांच सितारा होटल में एक सनसनीखेजसीसीटीवी फुटेज सामने आई है. इसमें होटल का सिक्योरिटी मैनेजर पवन दहिया होटल के गेस्ट रिलेशन में काम करने वाली एक महिला की साड़ी का पल्लू खींचकर उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहा है उसके साथ छेड़खानी कर रहा है. उस वक़्त पवन दहिया का एक करीबी कर्मचारी भी उस कमरे में मौजूद था. बाद में उसने उसे बाहर निकाल दिया. बाद में छेड़खानी के आरोपी होटल प्राइड प्लाज़ा के सिक्योरिटी मैनेजर पवन दहिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जमानत मिल गई.

33 साल की पीड़ित महिला के मुताबिक वो एयरोसिटी के होटल प्राइड प्लाजा में पिछले 2 साल से गेस्ट रिलेशन सेक्शन में काम कर रही है. पिछले कई महीनों से होटल का सिक्योरिटी मैनेजर पवन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाब बना रहा था. 29 जुलाई को जब उसका बर्थडे था तो पवन ने उसे अपने रूम में बुलाया और उसका पल्लू खींचने लगा. महिला के मुताबिक उस वक़्त पवन कह रहा था कि होटल में एक रूम में आज उसे उसके साथ ही रहना है. उसने क्रेडिट कार्ड निकाल कर मनपसंद गिफ्ट दिलवाने की बात भी कही.

पढ़ें: दिल्‍ली: नाबालिग बच्ची का यौन उत्पीड़न करने के दोषी को पांच साल की कैद

इसी बीच पवन के कमरे में होटल का एक और कर्मचारी आ गया और मौका पाकर पीड़ित महिला कमरे से निकल गई. महिला के मुताबिक उस दिन उसकी शिफ्ट 2 बजे तक थी ,जब वो घर जाने के लिए बाहर निकली तो पवन ने एयरोसिटी मेट्रो स्टेशन तक उसे 2 बार कार में भी बिठाने की कोशिश की. महिला ने मेट्रो स्टेशन से ही अपने एचआर डिपार्टमेंट को फोन किया लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई करवाई नहीं हुई.

पढ़ें: प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने पर युवक ने नाबालिग लड़की पर चाकू से किया हमला

VIDEO: नाबालिग लड़की से रेप


महिला का कहना है कि उसके बाद उसने पूरी आपबीती उसने अपने पति को बताई ,पति के कहने पर उसने 1 अगस्त को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट थाने में मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कराया. हैरानी वाली बात है कि मैनेजर के खिलाफ तो कोई खास कार्रवाई नहीं हुई लेकिन महिला को गुरुवार यानी 17 अगस्त को होटल से अचानक टर्मिनेट कर दिया गया. उस लड़के को भी टर्मिनेट कर दिया गया जिसने वारदात का सीसीटीवी निकाल कर पीड़ित महिला को दिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement