दिल्ली : पड़ोसियों में हुआ विवाद, फायरिंग में 1 की मौत

घटना दिल्ली (Delhi) के त्रिलोकपुरी इलाके की है. शनिवार रात करीब 10 बजे दुकान के एक कर्मचारी की पिटाई को लेकर सारा विवाद शुरू हुआ था.

दिल्ली : पड़ोसियों में हुआ विवाद, फायरिंग में 1 की मौत

कर्मचारी से मारपीट पर विवाद शुरू हुआ था. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • दिल्ली के त्रिलोकपुरी की घटना
  • पड़ोसियों में विवाद के बाद फायरिंग
  • गोलीबारी में एक युवक की मौत
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली (Delhi) एक बार फिर गोलियों की गड़गड़ाहट से दहल उठी. दो पड़ोसियों के बीच विवाद शुरू हुआ और देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए. उनके बीच हुई फायरिंग में दो लोगों को गोली लगी है. गंभीर रूप से घायल एक युवक की मौत हो गई. घायल शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है. झगड़े के दौरान कुछ अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके की है. मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात करीब 10 बजे दुकान के एक कर्मचारी की पिटाई को लेकर सारा विवाद शुरू हुआ था. कासिम और शाहिद की दूसरे पक्ष मन्नान से कहासुनी शुरू हो गई. देखते ही देखते बात मारपीट तक जा पहुंची और फिर दोनों पक्ष एक-दूसरे की जान लेने पर उतारू हो गए.

दिल्ली : कर्ज से तंग आकर कैब ऑपरेटर ने खुद को मारी गोली, अस्पताल में मौत

गोलीबारी में दो लोगों को गोली लगी. इस वारदात में शाहिद की मौत हो गई. शाहिद की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया. दोनों पक्षों के बीच झगड़े में कुछ अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सिंघु बॉर्डर पर किसान ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट भी छोड़ा