कोरोना महामारी के कारण स्पा खोलने की इजाजत नहीं, यहां तो चल रहा था सेक्स रैकेट!

दिल्ली महिला आयोग की टीम स्पा में घुसी तो अंदर ग्राहक आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए और भारी मात्रा में इस्तेमाल किए गए कंडोम भी बरामद किए गए

कोरोना महामारी के कारण स्पा खोलने की इजाजत नहीं, यहां तो चल रहा था सेक्स रैकेट!

दिल्ली महिला आयोग की टीम ने दिल्ली के तिलक नगर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया.

खास बातें

  • दिल्ली के तिलक नगर में चल रहे स्पा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
  • स्पा में धड़ल्ले से चल रहा था जिस्मफरोशी का व्यापार
  • ग्राहक आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए, लड़कियों के बयान दर्ज
नई दिल्ली:

दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) ने शहर के तिलक नगर में चल रहे स्पा सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. दिल्ली महिला आयोग की 181 हेल्पलाइन पर एक व्यक्ति ने कॉल कर सूचना दी कि तिलक नगर क्षेत्र में कई स्पा कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लॉकडाउन के दौरान भी धड़ल्ले से चल रहे हैं और वहां जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा है. इस पर आयोग की मेम्बर किरण नेगी ने अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को मामले की सूचना दी. इसके बाद एक टीम गठित की गई. टीम PCR कॉल करके पुलिस के साथ 'अमेजिंग स्पा' पर पहुंची. जब टीम स्पा में घुसी तो अंदर ग्राहक आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए और स्पा से भारी मात्रा में इस्तेमाल किए गए कंडोम भी बरामद किए गए. 

टीम ने जब रिसेप्शन पर बैठी महिला को मालिक को बुलवाने के लिए कहा तो मालिक ने डरकर अपना फोन बंद कर लिया. पुलिस वहां मौजूद पांच ग्राहकों को पुलिस स्टेशन लेकर गई और साथ ही स्पा में काम कर रही सभी लड़कियों के बयान भी दर्ज किए गए. पुलिस ने मौके से CCTV के फुटेज भी ज़ब्त किए हैं. मामले में FIR दर्ज की गई है. 

शिकायतकर्ता ने जिन बाकी तीन स्पा की जानकारी दी थी उनके संचालक "अमेजिंग स्पा" में  चल रही कार्रवाई की सूचना मिलते ही भाग गए. गौरतलब है कि कोरोना महामारी के चलते केंद्र सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस के अनुसार स्पा खुलने को अनुमति नहीं है, और यहां तो न सिर्फ़ स्पा खुले थे बल्कि उनमें जिस्मफ़रोशी का धंधा भी खुले आम चल रहा था.

घर में धड़ल्ले से चल रहा था सेक्स रैकेट, दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस के साथ किया भंडाफोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा, "दिल्ली में चल रहे स्पा रूपी सेक्स रैकेट को हमने एक्सपोज़ किया था. पूरी दिल्ली में जगह-जगह स्पा के नाम पर सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं. कोरोना महामारी के दौर में स्पा से संक्रमण फैलने का खतरा बहुत अधिक है, इसलिए सरकार ने भी खुलने की अनुमति नहीं दी है. प्रशासन को आंख दिखाते हुए ये स्पा धड़ल्ले से अवैध गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं. हम मामले में पुलिस और MCD को नोटिस जारी कर रहे हैं. कैसे उनकी जानकारी के बिना ऐसे खुलेआम ये गतिविधियां चल रही हैं?”