BJP की महिला नेता के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला शख्स अरेस्ट

साइबर सेल (CyPAD) ने जब मामले की जांच शुरू की तो पाया कि जिन लोगों ने ये पोस्ट लिखी थीं. उन्होंने वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क (VPN) और नकली पहचान का इस्तेमाल किया था.

BJP की महिला नेता के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला शख्स अरेस्ट

बीजेपी नेता के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले शख्स गिरफ्तार (प्रतिकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • महिला भाजपा नेता के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार
  • वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क और नकली पहचान का इस्तेमाल हुआ : पुलिस
  • पोस्ट डालने का मकसद पता करने में जुटी दिल्ली पुलिस
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की साइबर यूनिट ने एक युवा भाजपा नेता के खिलाफ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. ये युवा नेता एक महिला है और बीजेपी IT सेल की मेंबर बताई जा रही है. शिकायतकर्ता महिला भाजपा नेता ने दिल्ली पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी तस्वीरें और उसको लेकर आपत्तिजनक पोस्ट किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दी थीं.

साइबर सेल (CyPAD) ने जब मामले की जांच शुरू की तो पाया कि जिन लोगों ने ये पोस्ट लिखी थीं. उन्होंने वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क (VPN) और नकली पहचान का इस्तेमाल किया था. दिल्ली पुलिस ने जिसके बाद मोहम्मद आसिम नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने आपत्तिजनक पोस्ट की थी. 

दिल्ली पुलिस ने ट्वीटर और फेसबुक पर किये गए सभी 26 आपत्तिजनक पोस्ट को संबंधित प्लेटफॉर्म से हटवा दिया है. आरोपी शख्स तुगलकाबाद का रहने वाला है औऱ कपड़ों का कारोबारी बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है उसने किस मकसद से ये पोस्ट डाली थी. 

वीडियो: सोशल साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट, कुरान की पांच प्रतियां दान करने की सजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com