दिल्ली पुलिस ने कई राज्यों में 150 से ज्यादा वारदात करने वाले शातिर सेंधमार को गिरफ्तार किया

Delhi Police के मुताबिक, हंसराज ने दिल्ली ,यूपी गुजरात, हरियाणा, उत्तराखण्ड समेत राजस्थान में इन वारदातों को अंजाम दिया था.

दिल्ली पुलिस ने कई राज्यों में 150 से ज्यादा वारदात करने वाले शातिर सेंधमार को गिरफ्तार किया

दिल्ली पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह चलाने वाले हंसराज को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने 150 से ज्यादा वारदात करने वाले शातिर सेंधमार हंसराज को गिरफ्तार किया है. उसने दिल्ली ,यूपी गुजरात, हरियाणा, उत्तराखण्ड समेत राजस्थान में इन वारदातों को अंजाम दिया था.

दक्षिणी दिल्ली पुलिस के अनुसार, हंसराज और उसके साथी पनीर सेल्वम राज्यों में घूम-घूम कर चोरी और सेंधमारी करते थे. हंसराज ने कबूल किया है कि अब तक दिल्ली ,यूपी गुजरात, हरियाणा,उत्तराखण्ड और राजस्थान में सेंधमारी की 150 से ज्यादा वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस जब उसे पकड़ने गई तो वो छत पर पानी की टंकी में छिपकर बैठ गया था.

Newsbeep

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक, 20 अक्टूबर की रात ग्रेटर कैलाश की एम ब्लॉक मार्किट में सुबह तड़के दो दुकानों का शटर तोड़कर चोरी कर ली गई थी. इसमें कुछ मेकअप का सामान, कुछ इलेक्ट्रॉनिक आइटम और कुछ महंगे शॉल शामिल थे. दुकानों के आसपास की सीसीटीवी फुटेज को देखा गया. इसमें एक संदिग्ध स्कूटी आते-जाते दिखी, जिसकी रजिस्ट्रेशन प्लेट मुड़ी हुई थी. इस मामले में मैदानगढ़ी थाने की पुलिस ने जांच के बाद वारदात में शामिल लोगों की पहचान कर ली. जांच में खुलासा हुआ कि वारदात को अंजाम देने वाला शातिर सेंधमार हंसराज है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद पुलिस ने उसके कृष्णा नगर के घर में छापेमारी की. पुलिस से बचने के लिए वो छत पर पानी की टंकी में घुस गया, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया. उसकी निशानदेही पर उसका दूसरा साथी पनीर सेल्वम भी पकड़ा गया. पुलिस के मुताबिक हंसराज एक शातिर सेंधमार है,जो 150 से ज्यादा अपराधों को अंजाम दे चुका है. उस पर दक्षिणी दिल्ली पुलिस पहले ही मकोका लगा चुकी है.