Delhi violence: आईबी कर्मचारी की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने निलंबित AAP नेता ताहिर हुसैन को किया गिरफ्तार

Delhi violence: उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है.

Delhi violence: आईबी कर्मचारी की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने निलंबित AAP नेता ताहिर हुसैन को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

Delhi violence: उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस को ताहिर की 4 दिनों की रिमांड भी मिल गई है. इससे पहले पुलिस ने ताहिर को दंगे के मामले में गिरफ्तार किया था.

इससे पहले दिल्‍ली दंगों के दौरान आईबी कर्मी अंकित शर्मा (Ankit Sharma) की हत्‍या मामले में 6 और लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इनमें से 5 आरोपियों को 14 मार्च को गिरफ्तार किया गया था. आरोपियों के नाम फिरोज, जावेद, गुलफाम और शोएब हैं जो कि चाँद बाग के रहने वाले हैं. साथ ही अनस नाम के एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है जो कि मुस्तफाबाद का रहने वाला है. इससे पहले मामले में सलमान नाम के आरोपी को पकड़ा गया था. सभी आरोपियों की पहचान सीसीटीवी फुटेज और लोकल इनपुट के जरिए की गई. बता दें कि अंकित हत्याकांड को करीब 10 से 12 लोगों ने मिलकरअंजाम दिया था.

फिलहाल मामले में दो और आरोपियों के स्केच बनाए जा रहे हैं जिनकी तलाश जारी है. AAP से निकाले गए पार्षद ताहिर हुसैन से पूछताछ चल रही. माना जा रहा है कि ताहिर की भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. इससे पहले चांद बाग केस में ताहिर की गिरफ्तारी की गई थी.

पुलिस का कहना है कि उन्हें हिंसा मामालों को लेकर 2,162 वीडियो फुटेज जनता से मिली हैं. जिसमें से 1330 वीडियो फुटेज अहम है. पुलिस के मुताबिक वीडियो से जांच में मदद मिलेगी. फिलहाल अंकित हत्याकांड में इस्तेमाल हथियार बरामद करने के लिए जांच जारी है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com