मॉडल टाउन में हुए हिट एंड रन मामले में दिल्ली पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़ा, 2 बच्चियों की हुई थी मौत

पुलिस के मुताबिक 17 साल के नाबालिग लड़के ने इस दुर्घटना को अंजाम दिया था और मौके से भाग निकला था. 

मॉडल टाउन में हुए हिट एंड रन मामले में दिल्ली पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़ा, 2 बच्चियों की हुई थी मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

दो दिन पहले दिल्ली के मॉडल टाउन में हुए हिट एंड रन मामले में दिल्ली पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़ा है. पुलिस के मुताबिक 17 साल के नाबालिग लड़के ने इस दुर्घटना को अंजाम दिया था और मौके से भाग निकला था. पुलिस ने टूटे नंबर प्लेट को जोड़ कर कार के मालिक के बारे में पता लगाया और फिर नाबालिग तक पहुचीं. इस मामले में 8 और 5 साल की दो छोटी बहनों की मौत हो गई जबकि उनका 6 साल का भाई अभी भी गंभीर हालत में एम्स में भर्ती है.

हिट एंड रन का ये केस सोमवार देर शाम का है. दो छोटी बच्चियां, उनका 6 साल का भाई ये तीनो अपने चाचा के साथ मॉडल टाउन में सड़क पार कर रही थी तभी सभी सफेद रंग की हौंडा सिटी के चपेट में आये. कार स्पीड में थी और टक्कर लगने से तीनों बच्चे बुरी तरह घायल हो गए थे, तीनो को तुरंत हॉस्पिटल के जय गया जहाँ दोनो बच्चियों की मौत हो गई जबकि 6 साल का बच्चा अभी भी एम्स में भर्ती है.


पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की तो पुलिस को टूटे हुए नंबर प्लेट मिला जिन्हें जोड़ने पर पूरा नंबर बना फिर आरोपी तक पहुच सकी. पुलिस को पता लगा कि नाबालिग दुर्घटना के वक़्त अपने मामा की गाड़ी कार चला रहा था,बच्चियों के पिता का कहना है कि नाबालिग के खिलाफ बालिग के तहत केस चलना चाहिए .


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com