दिल्ली पुलिस आयुक्त ने पुलिसकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा- पुलिस को पटेल के सिद्धांतों पर चलना चाहिए

पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक ने अपने कर्मचारियों को भारत के प्रथम गृहमंत्री सरदार पटेल के सिद्धांतों पर चलने के लिए प्रोत्साहित किया.

दिल्ली पुलिस आयुक्त ने पुलिसकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा- पुलिस को पटेल के सिद्धांतों पर चलना चाहिए

पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

नए साल के पहले दिन बुधवार को दिल्ली पुलिस के नए भव्य मुख्यालय के प्रेक्षागृह में आयोजित पहले कार्यक्रम में पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक ने अपने कर्मचारियों को भारत के प्रथम गृहमंत्री सरदार पटेल के सिद्धांतों पर चलने के लिए प्रोत्साहित किया.पटनायक ने कानून व्यवस्था कायम रखने और यातायात नियंत्रण के लिए पुलिसकर्मियों की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि इसी से दिल्ली पुलिस की पूरी छवि बनती है. पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों का अभिनंदन करते हुए उन्होंने पुलिस के एक टीम के रूप में काम करते हुए ‘फील्ड फॉर्मेशन' के बेहतरीन प्रदर्शन को भी रेखांकित किया.

दिल्ली : ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटा तो नाराज युवक ने अपनी बाइक में लगा दी आग

जय सिंह रोड पर स्थित दिल्ली पुलिस के नए मुख्यालय के प्रेक्षागृह में आयोजित यह पहला समारोह था. प्रेक्षागृह का नाम सरदार पटेल के नाम पर रखा गया है. पटनायक ने कहा कि दिल्ली पुलिस को पटेल के सिद्धांतों पर चलना चाहिए और काम के प्रति समर्पण की भावना उनसे सीखनी चाहिए. देश के पहले गृहमंत्री को याद करते हुए दिल्ली पुलिस आयुक्त ने कहा कि सरदार पटेल 1950 में दिल्ली पुलिस के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे और उन्होंने अविस्मरणीय तथा प्रेरक भाषण दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

New Year Eve पर शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में दिल्ली में काटे गए 300 से ज्यादा चालान

VIDEO: प्राइम टाइम इंट्रो: नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ रात में भी प्रदर्शन



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)